एक्सचेंज में आने की घोषणा से वॉर्थियम यूजर में खुशी की लहर

in #mandla2 years ago (edited)

Wortheum - 14.07 (1).jpg

  • वॉर्थियम ब्लॉक चैन आएगा क्वाईन स्टोर एक्सचेंज पर
  • सिंगापुर की क्वाईन स्टोर क्रिप्टो करेंसी ने की एक्सचेंज की घोषणा- Coming Soon
  • पूरे भरत में वॉर्थियम यूजर मना रहे खुशी
  • कोई बांटा मिठाई, लड्डू, तो किसी ने जलाए खुशी के दीपक
  • आतिशबाजी कर किया अच्छे दिन की खुशी का इजहार

मंडला। ब्लैक चैन टेक्नॉलाजी से लेस वॉर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल अब एक्सचेंज में आने के लिए सिर्फ दो कदम दूर है। वॉर्थियम ने अपना पहला कदम बढ़ा लिया है। जिसकी जानकारी लगते ही वॉर्थियम यूजर्स में खुशी की लहर छा गई है। अब देश के पत्रकारों का क्रेज बढ़ जाएगा। एक्सचेंज में आते ही पत्रकारों की एहमियत भी पूरी दुनिया को पता चलेगी, कि पत्रकार भी किसी से कम नहीं। कलम की ताकत अब पूरी दुनिया में राज करेगी। वॉर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल पर प्रकाशित खबरों को पूरी दुनिया के लोग पढ़ रहे है। एक्सचेंज में आते ही पत्रकारों का हर दिन त्यौहार जैसे बीतेगा। इस खुशी को वॉर्थियम यूजर्स जाहिर नहीं कर पा रहे है।

Wortheum - 14.07 (2).jpg

14 जुलाई गुरूवार का दिन वॉर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल के यूजर्स के बहुत बड़ा दिन था। सभी यूसर्ज में एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी, कोई दीप जला रहे थे, कोई मिठाई बांट रहे थे, तो कोई आतिशबाजी कर वॉर्थियम वेब न्यूज पोर्टल के एक्सचेंज की तरफ बढ़े पहले कदम की खुशियां मना रहे थे। एक्सचेंज से वॉर्थियम अब सिर्फ दो कदम दूर है। जिसके लिए वॉर्थियम के यूजर्स में काफी उत्साह दिख रहा है। सभी यूसर्ज की महिनों की लगन और चाह अब बहुत ही जल्द पूरी होने वाली है। वॉर्थियम के यूजर्स अब अपनी मंजिल की तरफ बढ़ रहे है। वॉर्थियम के सभी यूसर्ज के अब अच्छे दिन शुरू होने वाले है।

Wortheum 3.png

मंडला जिले के यूजर ने किया आभार व्यक्त :
बता दे कि वॉर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल में मंडला जिले से भी यूजर्स जुड़े है। वॉर्थियम से जुडऩे के बाद शुरूआती दौर में मंडला के यूजर्स थोड़ा असमंस्य में थे कि लाईक और कामेंट तो कर रहे है, लेकिन इससे जनरेट होने वाला क्वाईन कब हमारी जेब में आए, लेकिन जब 14 जुलाई दिन गुरूवार को सोशल मीडिया के टेलीग्राम और व्हाटसअप गु्रप में गूगल मीट मीटिंग की लिंक आई और मीटिंग दोपहर 02 बजे शुरू हुई। मीटिंग शुरू होते ही हमारे आदरणीय शरद शुक्ला जी ने खुशखबरी सुनाई की एक्सचेंज में आने की घोषण हो चुकी है। यह सुनते ही यूजर्स में खुशी की लहर दौड़ गई। सब एक दूसरे को शुभकामनाएं और बधाई देने लगे। सभी के चेहरे में एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी। सब अपने-अपने तरीके से खुशी का इजहार कर रहे थे। इसी तारतम्य में मंडला जिले के यूजर्स ने आशुतोष जी और शरद जी का बहुत बहुत धन्यवाद और आभार व्यक्त किया है। मंडला से माधुरी, इंद्रा, प्रहलाद, प्रमोद, विद्या, पूजा, गौरव, किरन लता, राहुल, मनीष, वैशाली, अजय, श्रवण, संध्या, सतीष, अनीमेष, इनायत मंसूरी, महेश, रिंकू समेत अन्य यूसर्ज ने आशुतोष जी और शरद जी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपकी मेहनत का परिणाम सभी वॉर्थियम यूजर को मिलने वाला है। जिसका शब्दों बस से शुक्रिया अदा नहीं किया जा सकता है। इसके लिए कोई शब्द ही नहीं है, जितना लिखेंगे, बोलेंगे उतना ही कम पड़ेगा। हम सभी दिल से आप सभी का आभार व्यक्त करते हैं।

  • इसके साथ ही वॉर्थियम न्यूज पोर्टल के आदरणीय और सीनियर अजय मिश्रा जी, किशोर सोनी जी, टोनी शाह जी का मार्गदर्शन और सहयोग समय-समय पर मिलता रहा। जिनके मार्गदर्शन में हम आगे बढ़े गए और आज जिस स्थिति में है उसके लिए हम आशुतोष जी और शरद जी, अजय मिश्रा जी, किशोर सोनी जी और टोनी शाह जी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते है। आप सभी के मार्गदर्शन में हम ऐसे ही नई बुलंदियों को छूते रहे।

  • इसे कहते है वर्थ :
    बता दे कि वॉर्थियम न्यूज एक वेब 3.0 न्यूज वेबसाइट है, जो वॉर्थेम ब्लॉक चैन और वर्थ क्रिप्टो करेंसी द्वारा संचालित है। ये सभी वेबसाइट वर्थम ब्लॉक चैन को सामग्री पढ़ती और लिखती हैं, जो सामग्री को एक अपरिवर्तनीय ब्लॉक चैन लेजर में संग्रहीत करती है, और उपयोगकर्ताओं को डिजिटल टोकन के साथ उनके योगदान के लिए पुरस्कृत करती है जिसे वर्थ कहा जाता है।

  • वर्थम ब्लॉक चैन करता है नए वर्थ टोकन का निर्माण :
    हर दिन वर्थम ब्लॉकचैन नए वर्थ टोकन का निर्माण करता है और उन्हें एक समुदाय के पुरस्कार पूल में जोड़ता है। ये टोकन तब उपयोगकर्ताओं को उनके योगदान के लिए प्रदान किए जाते हैं, जो उनकी सामग्री को प्राप्त वोटों के आधार पर होते हैं। जो उपयोगकर्ता अपने खाते में वर्थ पावर के रूप में अधिक टोकन रखते हैं, उन्हें यह तय करना होगा कि रिवार्ड पूल का एक बड़ा हिस्सा कहां वितरित किया गया है।

Press.png

Sort:  

Wortheum के सभी सदस्यों को हार्दिक शुभकामनाएँ और ढेर सारी बधाई।

🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫

ढेर सारी शुभकामनाए,, सब अंबानी बनेंगे,,,,,heeeeee heeeeee

Vah ab maja aaega kam karne mein

God bless you all, and thanks for greetings

बहुत बहुत धन्यवाद 🙏🙏

Aaj aaya asli maza news padhne ka....🌟💥🌟🎉🎊🌟

Wo kahte Hain na loot lo maalamaal offer...😜🎉🎊💥