सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ नर्मदा में कूदने वाला युवक

in #mandla2 years ago

001.jpg

  • युवक की तालाश में जुटी रेस्क्यू टीम, मौके पर पुलिस अधीक्षक पहुंचे
  • युवक जिले के प्रमुख पार्टी का था कार्यकर्ता

मंडला। सिटी कोतवाली अंतर्गत एसपी कार्यालय के सामने नर्मदा नदी में एक युवक के डूबने की खबर से जिला मुख्यालय में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते कुछ ही देर में घटना स्थल पर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जानकारी मिलते ही मंडला पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत सहित गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और खोज अभियान शुरू किया गया।
बताया गया कि नदी में डूबने वाला युवक जिले की एक प्रमुख पार्टी का कार्यकर्ता था। युवक के डूबने की खबर आग की तरह पूरे जिले में फैल गई। जिसके बाद नदी में डूबे युवक की तालाश शुरू की गई। देर शाम तक युवक की तालाश की जाती रही, लेकिन युवक का शव नदी में नहीं मिल सका। समाचार लिखे जाने तक युवक की तालाश चल रही थी।
003.jpg
जानकारी अनुसार सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे एसपी कार्यालय के सामने नर्मदा घाट में युवक पहुंचा और देखते ही देखते नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। बताया गया कि नर्मदा नदी के घाट के पास ही एक सीसीटीव्ही कैमरा लगा हुआ था। युवक के नदी में कूदने की घटना इस कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीव्ही फुटेज से युवक शहर के जाने माने प्रतिष्ठ व्यक्ति बताए जा रहे है। लेकिन इस बात की पुष्टि करने के लिए कोई सामने नहीं आया है।
002.jpg
बता दे कि मानसून सक्रिय है, चारों तरफ बारिश शुरू हो चुकी है, जिसके चलते नर्मदा का जल स्तर बढ़ गया है। नदी में बहाव भी तेज हो चुकी है। नर्मदा का पानी भी मटमैला हो गया है। जहां ये घटना हुई वहां से नर्मदा नदी में प्रवाह भी अपेक्षाकृत अधिक रहता है, जिससे खोज अभियान में कुछ परेशानी आ रही थी, घटना दिनांक की देर शाम तक अभियान चलता रहा। रात होने के कारण तालाश अभियान को रोक दिया गया है। आज मंगलवार सुबह फिर खोज अभियान चलाया जाएगा। आखिर शहर के जाने माने युवक ने यह आत्मघाती कदम किन कारणों से लगाया इसका खुलासा नहीं हो सका है। घटना के बाद कई तरह की चर्चाएं चल रही है। बता दे कि युवक की तालाश के लिए रात्रि में भी मंडला पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत के निर्देशन में सर्च लाईट के माध्यम से जारी रही।
Sarch.jpg

Sort:  

बहुत बुरा हुआ ।

हे भगवान