150 छात्रों ने ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण में सीखे खेल के गुर

in #mandla2 years ago (edited)

006.jpg

  • 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न
  • खेल शिविर में खिलाडिय़ों को खेल किट एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया
    मंडला। छात्र-छात्राओं के ग्रीष्मकालीन अवकाश का सदुपयोग के लिए विगत एक माह से कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में खेल और युवा कल्याण विभाग एवं उत्कृष्ट स्कूल नारायणगंज के प्राचार्य द्वारा ग्रीष्मकालीन खेल शिविर का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण शिविर में खो-खो, फुटबाल, व्हालीबाल एवं अन्य खेलों का प्रशिक्षण दिया गया। इस प्रशिक्षण से विकासखंड नारायणगंज के लगभग 150 छात्र लाभांवित हुए।
    आयोजित ग्रीष्म कालीन खेल प्रशिक्षण शिविर में छात्रों ने योग्य प्रशिक्षकों से खेलों के गुर सिखे। प्रशिक्षण शिविर के समापन कार्यक्रम में तहसीलदार शांति विश्नोई, विकासखंड अधिकारी सुनील मरकाम, बीएसी उमेश यादव, बीआरसी, नरेश सैयाम, पंचायत निरीक्षक रम्मू सिंह मरावी एवं उत्कृष्ट हाई स्कूल प्राचार्य राजेश विश्वकर्मा उपस्थित रहे।
    007.jpg
    प्रशिक्षण शिविर के उपस्थित अतिथियों ने खेल से संबंधित जानकारी पर प्रकाश डाला एवं खेल प्रशिक्षक के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। इसके बाद उपस्थित खिलाडिय़ों को खेलों से होने वाले शारीरिक एवं मानसिक लाभ के बारे में बताया और उपस्थित खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन के लिए अपने विचार रखे।
    ग्रीष्मकालीन शिविर में विकासखंड के लगभग 150 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इस खेल शिविर में खिलाडिय़ों को खेल किट एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विकासखंड युवा समन्वयक श्रीमती करुणा मर्सकोले, रुचि प्रदा संत, संगीता गुप्ता, सरला अग्रवाल, स्नेहा लता पंद्रो, हेमंत पटेल, प्रतिभा जैन, रश्मि उइके, अमित अहिरवार, लोकराम मार्को, पप्पू ठाकुर, कमलेश बैरागी, तीरथ, संतमणि का विशेष सहयोग रहा।
    Karuna (3).jpg