कार्रवाई ना होने से आरोपी के हौसले बुलंद

in #mandla2 years ago

आरोपी पीडि़त को दे रहा धमकी, दर्ज रिपोर्ट पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
005.jpg
मंडला। निवास थाना क्षेत्र में बहन के साथ मारपीट की खबर सुनने के बाद पहुंचे युवक पर जीजा ने जानलेवा हमला किया। जिससे युवक को गंभीर चोट सिर में आई, पीडि़त का आरोप है कि पुलिस ने जमानती धाराओं में मामला दर्ज कर छोड़ दिया, अब पीडि़त को धमकी मिल रही है, पीडि़त की बहन के मायके में रहने के लिए मजबूर है। पीडि़त पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कराने की मांग की है।
बताया गया है कि 19 फरवरी 2022 को डॉ. कुमार पिता चिट्टू लाल गोवर्धे निवासी ग्राम बबलिया को ग्राम अमगॉव से राधा बाई रैदास का फोन आया कि उनका पति गोपाल दास रैदास मारपीट कर रहा है। जिसके बाद डॉक्टर कुमार और उसके भांजा विवेक मौके पर पहुंचे और राधा बाई एवं पति को समझाने लगे लेकिन आवेश में आकर राधाबाई के पति गोपाल रैदास एवं उनके अन्य साथी ने लोहे की रॉड से डॉक्टर कुमार की सिर पर हमला कर दिया जिससे मौके पर ही डॉक्टर कुमार बेहोश होकर गिर गया और खून की धार बहने लगी उसके भांजा विवेक एवं अन्य साथियों ने उठाकर डॉक्टर को निवास अस्पताल लाया गया। जहॉ से जबलपुर मेडिकल रेफर कर दिया गया।
मेडिकल के बाद प्राईवेट अस्पताल में युवक लंबे समय तक भर्ती रहा। इस घटना की रिपोर्ट डॉक्टर कुमार ने 19 फरवरी 2022 रात्रि में निवास पुलिस से की थी, आरोप है कि आज दिनॉक तक निवास पुलिस ने डॉक्टर कुमार के बताये अनुसार कोई गंभीर अपराध पंजीबद्ध नही किया है। डॉक्टर की बहन राधा को भी उसके पति गोपाल दास अनेक बार गंभीर रूप से कर चुका है जिसकी रिपोर्ट निवास थाने में दर्ज है,लेकिन आरोपी के विरूद्ध गंभीर कार्यवाही न होने से हौंसले बुलंद है, पीडि़त के आरोप है कि साधारण धारा लगा कर जमानती अपराध में छोड़ दिया जाता है।
006.jpg
आरोपी गोपाल दास धारा 307 के तहत मामला दर्ज नहीं किया गया। निवास पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट एवं प्राईवेट अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार कार्यवाही नही की गई है, जिसके कारण आरोपी के द्वारा लगातार धमकी दी जाती है, पीडि़त की बहन राधा को भी पिछले चार माह से मायके में रहना पड़ रहा है। पुलिस अधीक्षक से मांग की गई कि मामले की जांच कराते हुये कार्रवाई की जाए।

Sort:  

Jach kar karyabahi ki jay

Police donon pakshon Ki jaanch Kar karyvahi jald se jald Karen