हाईवे मार्ग के जंगली क्षेत्र में फंस गया एक परिवार, डायल 100 पहुंची मदद को

in #mandla2 years ago

004.jpg

  • सुनसान क्षेत्र होने के कारण घबरा गया था परिवार, डायल 100 की प्रशंसा की

मंडला. मंडला से जबलपुर जा रहे एक परिवार की कार रात्रि में हाइवे मार्ग पर सुनसान जंगल क्षेत्र में खराब हो गई। वाहन में महिला, बच्चे भी सवार थे। जिसके कारण चौपहिया वाहन सवार रात्रि होने के कारण घबरा गए। जिसके बाद उन्होंने डायल 100 से मदद मांगी। सूचना मिलते ही हाईवे मार्ग में फंसे परिवार को डायल 100 ने मदद की।
जानकारी अनुसार जिला मंडला के थाना बीजाडांडी के अंतर्गत बीजाडांडी और कालपी के बीच हाइवे मार्ग पर सुनसान जंगल क्षेत्र में एक यात्री परिवार की कार खराब हो गई थी। कार में महिलाएँ एवं बच्चे भी थे जो रात्रि में सुनसान क्षेत्र होने के कारण घबरा रहे थे। अन्य कोई सहायता नहीं मिलने पर पुलिस सहायता के लिए सूचना राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल 112, 100 भोपाल 11 जुलाई की रात्रि करीब 9 बजकर 13 में प्राप्त हुई।
डायल 112, 100 एफआरव्ही स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर बताया कि मंडला से जबलपुर जा रहे मुकेश कुमार मिश्रा की कार हाइवे रोड पर सुनसान जंगल एरिया में पंचर हो गई। आसपास कोई सहायता नहीं मिलने पर डायल-112/100 सेवा से मदद माँगी। पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुँचकर परिवार का साहस बढ़ाया एवं कार को पंचर की दुकान पर ले जाकर पंचर बनवाया गया और परिवार को गंतव्य के लिए रवाना किया। परिवार द्वारा पुलिस स्टाफ का धन्यवाद एवं डायल 112, 100 सेवा की प्रशंसा की गई।

Sort:  

Good job

Good wark

Good job