पानी निकासी ना होने से सड़को में बह रहा गंदा पानी

in #mandla2 years ago

02_07_2022-02man01.jpg

  • बारिश में सड़कें हुई जल मग्न
  • मंदिर में जा रहा गंदा पानी

मंडला। निवास बस स्टैंड से मनेरी तक सड़क का निर्माण तो कराया गया हैं लेकिन पानी निकासी के लिए व्यवस्था नही की गई। जिसके कारण पोस्ट आफिस के सामने से लेकर पुलिस थाना तक पानी मुख्य मार्ग में भर गया है।जिसके कारण आने जाने वाले लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
बता दे कि सड़क किनारे दुकान लगाने वाले व्यापारियों को भी परेशानी हो रही है, स्थानीय लोगों ने बताया कि पानी भरने के कारण जैसे ही वाहन निकलते है पूरा पानी दुकानों में छिटक के भर जाता है। जिसके कारण दुकानों में रखा सामान खराब हो जाता है। लोगों ने नगर परिषद सीएमओ से मांग की है कि अविलंब पानी निकासी की व्यवस्था की जाए। जिससे बारिश में लोगों और दुकानदार को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

  • शिव मंदिर में भर रहा पानीः
    नगर का सबसे प्राचीन शिव मंदिर जो शहपुरा रोड में निवास तालाब के पास बना हुआ है, यहां भी एक दिन की बारिश में मंदिर परिषर में पानी भर गया था। बताया गया है कि सड़क को बने पांच साल से अधिक समय हो गया मगर आज दिनांक तक पानी निकासी की कोई व्यवस्था नही की गई है। लोगो ने बताया कि पूरे पुरानी बस्ती का गंदा पानी नालियों के माध्यम से आकर मंदिर के अंदर आ रहा है। विगत दिवस की बारिश के बाद इस समस्या से लोगो में असन्तोष व्याप्त है।
Sort:  

सबकी एक ही मंजिल हैं, तो क्यों ना सभी एक जुट होकर एक बड़े समूह के साथ चले।
ज्यादा से ज्यादा सभी साथी 👍लाईक👍 करें, लाईक करने से ही मंजिल मिलेगी और क्वाईन मिलेंगे, तो ज्यादा से ज्यादा न्यूज में लाईक करे।
🙏👍👍🙏

Nagar nigam ki laparwahi h samasya ka niwaran kiya jana chahiye

जन समस्या अच्छी उठाई