मानव श्रृंखला बना कर दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश

in #mandla2 years ago

अभियान में एम्बेसडर बनकर मतदान जागरूकता में सहयोग करने की अपील
009.jpg
आईटीआई में मतदाता जागरूकता के लिए बनी मानव श्रृंखला, संगोष्ठी एवं शपथ आयोजन
मंडला। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिले में विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसी तारतम्य में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर मंडला के निर्देशन व मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मंडला के मार्गदर्शन पर आईटीआई मंडला में मानव श्रृंखला एवं रैली व संगोष्ठी कर छात्रों को शत प्रतिशत मतदान करने लोगों को इसके लिए प्रेरित करने की अपील की गई।
0011.jpeg
जानकारी अनुसार पंचायत चुनाव के तहत मतदाता जागरुकता अभियान का आयोजन जिला कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र आईटीआई मंडला में प्रशिक्षु छात्रों एवं स्टॉप द्वारा आयोजित किया गया। अभियान के अंतर्गत लोकतंत्र की मजबूती के लिए प्रत्येक मतदाता को वोट डालने आम जनता को प्रेरित करने के लिए संकल्प दिलाया। इस अवसर पर छात्रों एवं ग्रामीणों के साथ मानव श्रृंखला बनाकर, रैली निकालकर लोगों को लोकतंत्र को मजबूत करने का संदेश दिया गया।
0010.jpeg
जन जागरुकता सदस्यों में अनूप कुमार नामदेव महिला बाल विकास अधिकारी ने छात्रों को स्वस्थ मतदान कराने के लिए बल दिया। वही कपिल तिवारी एपीओ जिला पंचायत द्वारा ग्राम पंचायत, जनपद पंचायत एवं जिला पंचायत के चुनावी प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी छात्रों को दी। कार्यक्रम में राजेंद्र सिंह वरकडे संस्था प्राचार्य द्वारा छात्रों को इस अभियान के एम्बेसडर बनकर मतदान जागरुकता में अपना योगदान देने की अपील की, जिससे निर्वाचन आयोग के द्वारा चलाए गए इस अभियान को बल मिल सके। कार्यक्रम का संयोजन आर के क्षत्री द्वारा किया गया।

Sort:  

Nice

Nice

Ok

Ok

Nice

👍