हमउम्र मौसी-भांजी को घर बुलाकर कमरे में की दरिंदगी, शोर मचाने पर छोड़ा

in #man8 hours ago

बरेली 19 सितम्बरः(डेस्क)बरेली के शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र में एक गंभीर घटना सामने आई है, जिसमें दो चार वर्षीय बच्चियों को एक अधेड़ व्यक्ति ने अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। यह घटना 16 सितंबर को हुई, जब दोनों बच्चियां अपने घर के बाहर खेल रही थीं और खेलते-खेलते आरोपी नंदू उर्फ नंदलाल के घर के पास पहुंच गईं। आरोपी ने उन्हें बहलाकर अपने घर के अंदर बुला लिया और वहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.11_b8485e88.jpg

घटना का विवरण

बच्चियों ने जब शोर मचाया, तो गांव के लोग मौके पर पहुंचे। उन्हें देखकर आरोपी ने बच्चियों को छोड़ दिया। दोनों बच्चियां घर लौटकर अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचित करने का निर्णय लिया और डायल 112 पर कॉल किया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

पुलिस की कार्रवाई

पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 65(2), 127(2) और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। एसपी राजेश एस. के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित की गई, जिसने 24 घंटे के भीतर आरोपी नंदू को सतवां रिंग रोड तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की और आरोपी को जेल भेज दिया।

समाज में चिंता

इस घटना ने स्थानीय समुदाय में गहरी चिंता पैदा कर दी है। गांव में रहने वाले लोग इस प्रकार की घटनाओं को लेकर बेहद चिंतित हैं और उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है। महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने की आवश्यकता महसूस की जा रही है।