हत्या करने आया इनामी अपराधी मुठभेड़ में पकड़ा

in #mainpuri2 years ago

Screenshot_20220516-153223_Chrome.jpg

मैनपुरी। शहर के मोहल्ला पुरोहिताना में युवक की हत्या करने के इरादे से आए 10 हजार के इनामी अपराधी को शनिवार की रात स्वॉट/कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेजा गया है। एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पुरोहिताना में 26 अप्रैल को प्रेम विवाह करने वाली युवती की सगे भाई व साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि पति करन घायल हो गया था। मेडिकल कॉलेज में इलाज के बाद उसकी जान बची। मामले में पुलिस सगे भाई सहित चार आरोपियों को जेल भेज चुकी है। मोहल्ला निवासी दिलीप व रविंद्र वांछित चल रहे थे। शनिवार की रात दोनों करन को मारने के लिए आ रहे थे।

स्वॉट टीम प्रभारी/इंस्पेक्टर कोतवाली विक्रम सिंह, इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने सूचना पर बिछिया रेलवे क्रासिंह के पास घेराबंदी की। खुद को घिरता देख आरोपियों ने टीम पर फायरिंग कर दी। बचाव करते हुए पुलिसकर्मियों ने दिलीप को तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। साथी रविंद्र चकमा देकर भाग निकला। पूछताछ में दिलीप ने बताया कि वह कोमल की शादी से खुश नहीं थे। हमले में कोमल तो मर गई लेकिन करन बच गया था। आज उसी को मारने के लिए आ रहे थे। इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि दिलीप पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

Sort:  

आप हमारी भी खबरों को लाइक कर दिया करें बॉस