मैनपुरी में मुठभेड़: आधा घंटे तक फायरिंग, बदमाशों को लगी गोली, दबोचा गया 50 हजार इनामी

in #mainpuri2 years ago

मैनपुरी के थाना बिछवां क्षेत्र में गांव करीमगंज के पास शुक्रवार की Screenshot_20220923-152455_Chrome.jpgसुबह फायरिंग से दहशत फैल गई। हुआ ये कि पुलिस करीमगंज मार्ग पर 50 हजार के इनामी बदमाश का पीछा कर रही थी। पुलिस को देख बदमाश ने फायर कर दिए, जिससे पुलिस टीम के कदम रुक गए। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फारिंग की। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सूचना मिलते ही एसपी कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंच गए।

लंबे समय से थी शातिर की तलाश

एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया पकड़े गए लुटेरे पर 50 हजार का इनाम घोषित है। उसके खिलाफ लूट डकैती सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस लंबे समय से बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद बदमाश को पकड़ने की योजना बनाई थी।

बताया गया है कि थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव में मोहकमपुर निवासी दीवान सिंह एक शातिर लुटेरा है। शुक्रवार की सुबह थानाध्यक्ष बिछवां अमित सिंह को सूचना मिली कि दीवान गांव करीमगंज के पास देखा गया है।

थानाध्यक्ष ने उसका पीछा किया, करीमगंज के पास पुलिस को पीछा करते देख उसने टीम पर फायरिंग कर दी। करीब आधा घंटा तक चली मुठभेड़ में दीवान पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पहुंचे एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि पकड़ा गया दीवान बेहद शातिर अपराधी है। नोएडा फ़िरोजाबाद सहित कई थानों में उस पर लूट डकैती सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि बदमाश की गिरफ्तारी पर आईजी आगरा जोन की ओर से 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। शुक्रवार की सुबह बिछवां पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। Screenshot_20220923-152518_Chrome.jpg

Sort:  

👍👍👍👍