केन्फॉउंट एकडमी में रक्षाबंधन एवं कला प्रतियोगिता का किया गया आयोजन।

in #mahrajganj2 years ago

महराजगंज। कोल्हुई क्षेत्र के केनफाउंट एकडमी रुद्रपुर शिवनाथ राखी बनाओ प्रतियोगिता मे छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जबकि छात्र छात्राओं ने रक्षाबंधन का पर्व बड़े ही धूमधाम से भी मनाया। इस पवन पर्व पर छात्राओं ने अपने हांथों से सुंदर-सुंदर राखियाँ बनाई और स्वयं के बनी राखियों से छात्रों को राखी बांधी। वहीं दूसरी प्रतियोगिता मे अपने कलाकृतियों द्वारा छात्राओं ने भिन्न-भिन्न प्रकार के अजादी अमृत महोत्सव एवम् चित्रकारी भी किए। जबकि प्रतियोगिता मे प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किए हुए छात्रों को विद्यालय की प्रधानाचार्या पीo एनo प्रिया द्वारा छात्रो को मेडल पहना कर पुरस्कृत किया गया।
जबकि पुरस्कृत छात्र छात्राओं को मनोबल बढ़ाते हुए विद्यालय के प्रबंधक अजय रामचंद्र ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ भिन्न-भिन्न प्रतियोगिताएं भी करानी जरूरी इससे छोटे-छोटे प्रतियोगिता होने से बच्चों की प्रतिभा मे और निखार आती है। प्रतियोगिता के माध्यम से बच्चों की छिपी प्रतिभा सामने आती हैं।
जबकि पुरस्कृत किए गए छात्र छात्राएं को तीन ग्रुपों क्लास 1st से 3rd, 4th से 6th और 7th से 8th मे बांटा गया था क्लास 1st से 3rd पुरस्कृत छात्र छात्राएं मानवी पाण्डेय क्लास,जैनब खान,सौम्या यादव,सृष्टि रौनियार,इकरा खान,नैन्सी रौनियार,शिप्रा वरून,जानवी गुप्ता,रिद्धि सिहं, सहित विद्यालय के समस्त अध्यापक उपस्थिति थे l

IMG-20220812-WA0097.jpg