इकरा इंटर कॉलेज से निकाली गई तिरंगा जागरूकता रैली।

in #mahrajganj2 years ago

महराजगंज जनपद के इकरा इंटरमीडिएट कॉलेज आजाद नगर बभनी, कोल्हुई के छात्र छात्राओं द्वारा आज़ादी के अमृत महोत्सव को सफल बनाने के लिए जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज द्वारा लोगों में देश भक्ति की भावना जागृत करने के लिए हर घर घर तिरंगा फहराने के अभियान को सफल बनाने के लिए रैली निकाली गई !
इस सम्बंध में प्रधानाचार्य अब्दुर रऊफ ने बताया राष्ट्रीय ध्वज पूरे राष्ट्र के लिए राष्ट्रीय गौरव का प्रतीक है। लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना पैदा करना इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है। राष्ट्र निर्माण के लिए अथक प्रयास करने वालों के योगदान को याद दिलाने के लिए हर घर तिरंगा के अभियान के तहत लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।
जबकि कालेज के संचालक एहतशाम इलाही ने सरकार के अमृत महोत्सव के तहत घर घर तिरंगा अभियान की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम से युवाओ के अंदर देशभक्ति का ज़ज्बा बढ़ेगा ।साथ ही लोगों के अंदर देश प्रेम की भावना पैदा होगी! इस दौरान विद्यालय के अध्यापक निजामुद्दीन, अशफाक अहमद,संदीप सहानी, जफरुदुद्दीन, परवेज, दुर्योधन प्रसाद,दिनेश पासवान,चौथी प्रसाद,अखिलेश आदि शिक्षकगण उपस्थित रहे।

IMG-20220811-WA0080.jpg