"बीजेपी विल फेल": शिवसेना के मुखपत्र स्लैम "गद्दार" विधायक

in #maharastra2 years ago

Screenshot_20220622-092812_Chrome.jpg

महाराष्ट्र में संकट का सामना करने के बाद शिवसेना आज भाजपा पर भारी पड़ी, उसके कई विधायक राज्य के मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं।

घटनाक्रम को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली तीन-पक्षीय गठबंधन सरकार को गिराने के लिए भाजपा की चाल बताते हुए, पार्टी ने अपने मुखपत्र "सामना" में एक संपादकीय में जोर देकर कहा कि इस तरह के प्रयास विफल होंगे।

शिवसेना ने आगे श्री शिंदे को "देशद्रोही" करार दिया और कहा, "देशद्रोही विधायक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई से डरकर भाग गया।" विपक्षी दलों ने अक्सर भाजपा शासित केंद्र द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके अपने विधायकों के डायन-हंट का आरोप लगाया है।

बागी मंत्री शिंदे ने 46 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है, लेकिन इस बात से इनकार किया कि उनकी पार्टी बदलने की कोई योजना है।

शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस के अलावा, शिवसेना महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार का एक प्रमुख घटक है।

श्री शिंदे और अन्य विधायकों को आज सुबह गुजरात के सूरत से गुवाहाटी ले जाया गया। सूत्रों ने कहा कि शिवसेना के बागी नेता ने पार्टी से भाजपा के साथ अपना गठबंधन बहाल करने की मांग की है।

Sort:  

मेरे द्वारा आपकी खबर को लाइक किया गया है आप भी मुझे fallow ओर लाइक करे।

मुझे भी लाइक करे

Ok

मेरे द्वारा आपकी खबरों को लाइक किया गया है आप से भी सहयोग की अपेछा।
सबका साथ सबका विकास

wortheum में खबरों को लाइक ओर कमेंट करके अपनी ओर अपने साथी की ताकत को बढ़ाये।
सबका साथ सबका विकास

Nice sir

Good job

हमारी खबरों को भी लाइक करें

एक दूसरी खबरों को लाइक करें सिर्फ खबर लगाकर भूले नहीं हम एक दूसरे की खबरों को लाइक और कमेंट करेंगे उसी से हमारा फायदा है

https://wortheum.news/@shankarbansari

नमस्कार

हमने आप की खबरों को लाइक और फॉलो कर दिया

आपने हमें सेवा का मौका दिया

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

क्योंकि लाइक से ही आपको कॉइन मिलेगा खबर को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें