हर घर तिरंगा अभियान: CM शिवराज बोले- मैंने आज अपना तिरंगा ले लिया, क्या आपने लिया ?

in #madhyapradesh2 years ago

भोपाल। हर घर तिरंगा अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल के 10 नंबर बाजार पहुंचे, जहां महिला स्वयं सहायता समूह द्वारा तैयार तिरंगा झंडा खरीदा. उन्होंने लोगों से तिरंगा खरीदने की अपील की है. उन्होंने कहा कि तिरंगे के साथ अपनी सेल्फी अपलोड करो.

शिवराज-ने-खरीदा-तिरंगा.jpg
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि मैंने आज अपना तिरंगा ले लिया, क्या आपने लिया ? आजादी के 75वें अमृतकाल में यशस्वी प्रधानमंत्री @narendramodi जी का आह्रवान है कि #HarGharTiranga लहराये। आइये राष्ट्र के गौरव व सम्मान के प्रतीक इस तिरंगे को हम स्वयं अपने घरों पर फहरायें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें.

शिवराज-ने-खरीदा-तिरंगा.jpg
उन्होंने आगे लिखा है कि प्रधानमंत्री @narendramodi जी ने हर घर तिरंगा अभियान का आह्वान किया है. उसके अन्तर्गत आज मैं भी राष्ट्रध्वज लेने आया हूं. यह हमारे देश का सम्मान और गौरव है. विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा। इसकी शान न जाने पाए, चाहे जान भले ही जाए। #HarGharTiranga

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर बताया कि आज 10 नंबर मार्केट से सेल्फ हेल्प ग्रुप की अपनी बहनों से मैंने भी तिरंगा लिया. प्रधानमंत्री @narendramodi जी के #HarGharTiranga को फहराने के आह्वान पर तिरंगे को हमारी स्वसहायता समूह की लाखों बहनों ने जिस पवित्र भाव, उत्साह और उल्लास से तैयार किया है, वह अप्रतिम है.

बता दें कि भोपाल में बीजेपी ने प्रदेश कार्यालय में हर घर तिरंगा केंद्र का शुभारंभ किया था. सबसे पहले इसी स्टॉल से 250 रुपये का तिरंगा खरीदा था. बीजेपी कार्यालय से लोग तिरंगा खरीद सकेंगे. प्रदेश के मंडल, सभी जिला कार्यालय से ही तिरंगा मिलेगा. भाजपा ने सभी 1070 मंडलों पर केंद्र खोलने का फैसला किया है. ताकि तिरंगा आसानी से उपलब्ध हो सके. वहां आम लोगों को तिरंगा उपलब्ध कराया जाएगा...।।

Sort:  

Celebrate 75th Independence day with flaging National flag at your home🇮🇳