ASI फोन पर करता महिला से है अश्लील बातें..: मना करने पर पति को झूठे केस में फंसाने की दी धमकी..

in #madhyapradesh2 years ago

जबलपुर..
अगस्त 4, 2022..
मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक शादीशुदा महिला ने एएसआई पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है। महिला ने एसपी कार्यालय में इसकी शिकायत की है। जिसमें उसने रांझी थाने में पदस्थ एएसआई मनोज गोस्वामी पर अश्लील हरकत करने और साथ चलने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

BeFunky-design-4-1-1 (1).jpg

ASI फोन पर करता है अश्लील बातें..: महिला ने पुलिस अधिकारियों से की शिकायत, बोली- मना करने पर पति को झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

महिला ने बताया कि रांझी थाने में पदस्थ एएसआई मनोज गोस्वामी से मैं परेशान हूं। वो आए दिन मुझे प्रताड़ित करते हैं। फोन पर अश्लील बात करते हैं और मुझे अपने साथ लेजाना चाहते हैं। मना करने पर पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हैं। इतना ही नहीं कई बार वो पति से मारपीट कर पैसे भी लिए। मैं एसपी कार्यालय एसपी साहब से न्याय की गुहार लगाने आई हूं। मेरे साथ न्याय किया, नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

इधर पुलिस लिखित शिकायत मिलने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर जांच कार्रवाई की जाएगी। हालांकि महिला के आरोप लगाने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इधर कटनी में पदस्थ टीआई संदीप पायाची के खिलाफ जबलपुर महिला थाना में रेप का मामला दर्ज किया है। महिला आरक्षक की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है। आरोपी टीआई फिलहाल कटनी के पुलिस लाइन में अटैच है..।।

Sort:  

Officers just misusing their powers..... Disgusting😰

Ab to police ke upar se bhi bharosa uthta ja raha hai aise logo ko delh kar..😡