भूस्खलन से घर में गिरा; पंचायत प्रमुख सहित दब गया पूरा परिवार…

in #madhyapradesh2 years ago

image-79-6.jpg

सुंदरनगर:
हिमाचल प्रदेश के मंडी में भूस्खलन (Landslide occurred in Mandi) हुआ. इस भूस्खलन में 8 लोगों की मौत (8 people died in landslide) हो गई. पंचायत प्रमुख सहित आठ शव निकाले गए. देर रात भूस्खलन से घर में मलबा गिर गया था, जिससे 8 जिंदगियां लाशों में बदल गईं.

जानकारी के अनुसार खेम ​​सिंह के दो मंजिला मकान में परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे. इस दौरान देर रात पहाड़ी गिरने से एक ही परिवार के 8 लोग दब गए. जानकारी के अनुसार मकान के पीछे से मलबा काशन पंचायत के मुखिया खेम सिंह के पक्के मकान पर गिरा, जिसमें परिवार के लोग दब गए...

सूचना मिलने पर गांव समेत आसपास के गांव के लोग पहुंचे और परिजनों को बचाने का प्रयास किया. वहीं, काफी मशक्कत के बाद अब प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और दबे लोगों को बचाया.

जानकारी के अनुसार स्थानीय विधायक, उपायुक्त, एसपी, एनडीआरएफ पंडोह बटालियन की टीम, थाना गोहर और एसडीएम मौके पर पहुंचे. राहत एवं बचाव कार्य में जेसीबी मशीनों, स्थानीय नागरिकों व अन्य सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से मलबा हटाने का कार्य तेजी से किया गया.

बता दें कि मौसम विभाग ने आज कई जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है. इसके चलते मंडी प्रशासन ने आज स्कूलों को बंद रखा है. वहीं, 25 अगस्त तक हिमाचल में मौसम (weather update in Himachal) खराब रहेगा...।।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻