एसआई ने थाने में फरियादी महिला को दी ऐसी गंदी-गंदी गालियां कि सुनकर आपको भी आ जाए शर्म,

in #madhyapradesh2 years ago

SI-Viral-Video.jpg

नीमच।
SI Viral Video: सीएम शिवराज सिंह चौहान और पुलिस के आला अधिकारी भले ही पुलिस की कार्यप्रणाली में सकारात्मक सुधार की बातें कहते रहे हों। हालांकि जमीनी हकीकत इसके उलट है। नीमच के एक पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें फरियादी महिला को वह न केवल अश्लील गालियां दे रहा है बल्कि धार-353 के तहत मामला दर्ज कर अंदर डालने की धमकी भी दे रहा है। एसआई, जहां महिला को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है, वहीं पर कई लोग मौजूद हैं। साथ ही वहां एक छोटी बच्ची भी मौजूद है। मामला नीमच जिले के कुकड़ेश्वर थाने का है।

Screenshot_2022-08-24-11-10-15-33_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg

मामला लगभग एक माह पुराना बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो अब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला थाने पर फरियाद लेकर गई थी कि उसके सास ससुर ने खेत में खड़ी फसल पर कीटनाशक का छिड़काव कर दिया है। इससे फसल नष्ट हो गई। हालांकि थाने पर मौजूद एसआई मोहनसिंह चौहान ने उसकी एक न सुनी। उल्टे महिला को पुलिसकर्मियों और परिजनों की मौजूदगी में अश्लील गालियां दी। महिला जब इस बात का विरोध करने लगी तो एसआई ने धारा-353 का मुकदमा दर्ज कर बंद करने की धमकी भी लगे हाथ दे डाली। हालांकि महिला और उसके पति के खिलाफ इस थाने पर धारा 341, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज बताया जा रहा है...

SI-Viral-Video.jpg

मामले की जांच की जा रहीः एसपी

इस पूरे मामले पर नीमच एसपी सूरज कुमार वर्मा (Neemuch SP Suraj Kumar Verma) ने बताया कि हस्बैंड वाइफ के ऊपर ए आई दर्ज है। दंपति पर पिता ने प्रताड़ना का आरोप लगाया गया था। पति-पत्नी जब थाने में आए तब सब इंस्पेक्टर ने अपशब्द कहे। मामले में मनासा एसडीओपी जांच कर रहे है। उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी ..।।

Sort:  

Good news Visit on my profile to sir

Good news Visit on my profile to sir