250 रुपए फीस ना देने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई, पिटाई के 10 दिन बाद इलाज के दौरान हुई बच्चे की मौत...

in #madhyapradesh2 years ago

image3-2.jpg

श्रावस्ती.
एक शर्मनाक मामला सामने आया है. एक प्राइवेट स्कूल में सिर्फ 250 रुपए फीस ना अदा करने पर नाबालिग दलित छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. ये घटना उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले की है. जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज बहराइच में 10 दिनों तक इलाज के बाद छात्र की मौत हो गई...

वहीं परिजनों ने अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रदर्शन किया, जिसके बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य ने कहा कि ‘एक स्कूल छात्र की मौत की जानकारी मिली थी. मृतक के चाचा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया कि छात्र को स्कूल में मारा पीटा गया था. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और कानूनी रूप से कार्रवाई की जाएगी.’..

image3-2.jpg

बता दें कि 14 साल का दलित छात्र एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था. अध्यापक अनुपम पाठक ने 08 अगस्त को उसकी इसलिए बेरहमी से पिटाई की क्योंकि उनसे मात्र 250 रुपए की स्कूल की फीस समय से जमा नहीं करवाई. हालांकि, अगले ही दिन उसके भाई ने दो महीनों की फीस ऑनलाइन भेज दी थी. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. गंभीर रूप से घायल छात्र की बहराइच मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान 18 अगस्त को मौत हो गई...।।

Sort:  

Sosad

सर आपकी सभी खबरों को मैंने लाइक कर दिया आप भी मेरी आईडी खोल कर मेरी खबरों को लाइक करें जी