भोपाल में सरकारी बाबू के आलीशान मकान पर EOW की रेड

in #madhyapradesh2 years ago

भोपाल,3 अगस्त। मध्यप्रदेश के सरकारी तंत्र में ना जाने कितने भ्रष्टाचारी काला धन छुपा कर बैठे हैं, लेकिन जांच एजेंसियां भी लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
ऐसी एक कार्रवाई राजधानी भोपाल में देखने को मिली। जहां EOW ने स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ एक बाबू ( क्लर्क ) के यहां छापा मारकर कार्रवाई की। EOW की टीम ने सुबह 6 बजे इस भ्रष्टाचारी बाबू के बैरागढ़ स्थित आवास पर छापा मारा। कार्रवाई से घबराकर सरकारी बाबू ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है इधर EOW ने उस मकान को सील कर दिया है। मकान के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

जानकारी के अनुसार बेड़ा गर्क ए मिनी मार्केट में रहने वाले हीरो के शिवानी चिकित्सा विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात है। आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो( EOW) को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली थी। टीम के पहुंचने पर अचानक कर्मचारी की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर बताया जा रहा है कि उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है। आनन-फानन में उसे अधिकारियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

अक्सर भ्रष्टाचारियों के यहां जब इस तरह की कार्रवाई होती है तो कुछ लोग बचने के लिए इस तरह की घटना कर लेते हैं। आर्थिक अपराध अनुसंधान शाखा के लोग लगातार जांच कर रहे हैं। बाबू पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप था।
n4101891744760364d728e138ea38aed0eca11a89dfd02a3c02ed1a83950c959e1b9a01cc3.jpg

Sort:  

Please like my news and follow me🙏🙏🙏🙏🙏