रोमांचक मैच में जबलपुर बनी विजेता

in #madhyapradesh9 months ago

23.jpg

जैस परिवार सिवनी के तत्वाधान में आयोजित लेदर बाल प्रतियोगिता के 9 वे दिन टूर्नामेंट का फाइनल मैच मैच एडवोकेट जूनियर और जबलपुर टाइगर्स के बीच खेला गया।
एडवोकेट जूनियर के कप्तान फिरोज कुरैसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया बल्लेबाजी करने उतरी एडवोकेट जूनियर ने निर्धारित 15 ओवर में 9 विकेट नुकसान पर मात्र 93 रन बनाए। जिसमे सर्वाधिक स्कोर सैफी और शुभम के द्वारा 28-28 रनों की पारी खेली। जबलपुर की और से पवन यादव ने 3 ओवर में 7 रन देकर 4 विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी जबलपुर ने रोमाचक मैच मैं मैच की अंतिम बॉल पर 4 रन मारकर दो विकेट से जीत कर टूर्नामेंट की विजेता बनी। जबलपुर की और से सबसे अधिक रन ब्रजेश पटेल ने 19 रनों की पारी खेली जूनियर एलेवन की और से मतीन, सैफी, शुभम, ने 2-2 विकेट लिए। मैच में मैन ऑफ द मैच पवन यादव रहे।
टूर्नामेंट के फाइनल मैच मैं मुख्यातिथि नगरपालिका अध्यक्ष शफीक खान, नगर परिषद छपारा अध्यक्ष श्रीमती निशा सुरेश पटेल, भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल, पुर्व जिला अध्यक्ष वेद सिंह ठाकुर, प्रेम तिवारी, संजू मिश्रा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि गोल्हानी, नरेंद्र ठाकुर के साथ पत्रकार बंधु शामिल हुए। आज के मैच मैं निर्णायक की भूमिका सुनील सिंग और फारूक खान ने निभाई। वही ऑनलाइन स्कोरिंग में आदि सरनागत, कमेंट्री की भूमिका गन्नू माना ठाकुर और सुशील ठाकुर, नीरू और नफीस भाई, मनीष चौरसिया ने निभाई। टूर्नामेंट का लाइव प्रसारण गौतम डिजिटल के माध्यम से यूट्यूब लाइव किया जा रहा है ।
प्रतियोगिता के अध्यक्ष बाबा पांडे ने टूर्नामेंट मैं शामिल सभी टीमो समिति के सभी सदस्यों टूर्नामेंट में सहयोग करने वाले सभी का आभार व्यक्त किया।