जीत के करीब पहुंचे पुष्यमित्र, जश्न शुरू, जानें किस वॉर्ड में क्या रहा हाल?

इंदौर की नगर सरकार का फैसला बस होने ही वाला है। निकाय चुनाव की काउंटिंग अभी भी जारी है। पुष्यमित्र भार्गव जीत के करीब पहुंच गए हैं। दूसरी ओर, उनके समर्थकों ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है।
पुष्यमित्र भार्गव ने ट्वीट कर इंदौर की जनता का आभार जताया
पुष्यमित्र भार्गव ने अपने ट्वीटर हैंडल से लिखा- आभार इंदौर! मुझ अकिंचित को अपना अपार आशीर्वाद और असीमित स्नेह प्रदान करने के लिए कृतज्ञ हूं.. आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आपके हर स्वप्न को पूरा करने और आपकी प्रत्येक आकांक्षा को पूर्ण करने हेतु संकल्पबद्ध होकर कार्य करता रहूंगा। इससे पहले एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'स्वर्णिम युग लाएंगे, मन में धारें दृढ निश्चय। इंदौर का गौरव बढ़ाएंगे, होगी चहुं ओर जय-जय!'
आठों नगर परिषदों के परिणाम घोषित
इंदौर जिले में आज नगरीय निकाय निर्वाचन की मतगणना शांतिपूर्ण रूप से सम्पन्न हुई। जिले की आठों नगर परिषदों के परिणाम भी संबंधित रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा घोषित किये गये। घोषित परिणाम की जानकारी निम्नानुसार है।

जिले की सांवेर नगर परिषद में भाजपा के 10 तथा कांग्रेस के 5 प्रत्याशी विजयी रहे। इसी तरह देपालपुर में भाजपा के 7, कांग्रेस के 6 तथा 2 निर्दलीय, बेटमा में भाजपा के 7, कांग्रेस के 6 तथा 2 निर्दलीय, गौतमपुरा में भाजपा के 7 तथा कांग्रेस के 8, हातोद में भाजपा के 6, कांग्रेस के 7 तथा 2 निर्दलीय, महूगांव में भाजपा के 10, कांग्रेस के 3 तथा 2 निर्दलीय, मानपुर में भाजपा के 9, कांग्रेस के 3 तथा 3 निर्दलीय और नगर परिषद में राऊ में भाजपा के 12 तथा कांग्रेस के 3 प्रत्याशी विजयी रहे।