शादी से पहले दूल्हे को बारात समेत पहुंचना पड़ा थाने, इंतजार करती रह गई दुल्हन, जानें पूरा मामला

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के काराबोह ग्राम में एक आदिवासी युवती अपने हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन का जोड़ा पहन कर दूल्हे के इंतजार में बैठी रही। परंतु बारात दरवाजे पर नहीं आई।
जानकारी लेने पर पता चला कि दूल्हा पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर बैतूल में पदस्थ हैं और उसका किसी महिला आरक्षक से संबंध था। लेकिन इस शादी की भनक उस महिला आरक्षक को लग गई तो उसने बैतूल थाने में दूल्हे के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी जिस पर बैतूल पुलिस ने छिंदवाड़ा पुलिस से संपर्क कर दूल्हे को थाने में बैठा लिया। इसी वजह से बारात दुल्हन के दरवाजे नहीं आ सकी ।

दरअसल, बैतूल में पदस्थ आरक्षक सोनू का बैतूल में ही पदस्थ एक महिला आरक्षक से संबंध था। इस बात को छुपा कर वह यहां काराबोह में दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था। परंतु किसी तरीके से महिला आरक्षक को इस शादी की जानकारी मिल गई और उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं बैतूल पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए छिंदवाड़ा पुलिस से संपर्क कर आरोपी दूल्हे को थाने में बैठा लिया ।

17471510-3337-4969-b6ef-b7a36e1d60c6 (1).webpइधर दुल्हन और उसके परिजन रातभर बारात का इंतजार करते रहे लेकिन जब बारात नहीं आई तो उन्होंने इसकी शिकायत आकर यहां देहात थाने में दर्ज कराई है । परिजनों का कहना है कि जब पुलिस का आरक्षक ही इस तरह का धोका दे सकता है तो फिर आखिर किस पर भरोसा किया जा सकता है।