सरकारी ट्यूबवेल में नहाने गया था युवक, थोड़ी देर बाद पहुंचे साथी, नजारा देख रह गए सन्न

in #m2 years ago

आजमगढ़ में मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक सरकारी ट्यूबवेल के हौज में नहा रहा था तभी कुछ अन्य युवक वहां पहुंचे तो देखा युवक मृत पड़ा था। आजमगढ़ में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया। रौनापार थाना क्षेत्र के मसुरियापुर गांव में उस समय हंगामा मच गया जब सरकारी ट्यूबवेल के हौज में एक युवक की मौत हो गई। मौके पर जुटे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।मंगलवार की सुबह लगभग दस बजे मसुरियापुर गांव के सीवान में स्थित सरकारी ट्यूबवेल के हौज में गांव निवासी उत्तम (सोलह वर्ष) पुत्र रामचंद नहा रहा था। गांव के कुछ लड़के जब वहां पहुंचे तो पानी में तैरता हुआ देखा। उन्होंने हौज में करंट उतरने की आशंका से पहले ट्यूबवेल का कनेक्शन काटा फिर कड़ी मशक्कत के बाद उसे हौज से बाहर निकाला। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया।

वहीं मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए। घटना की सूचना रौनापार थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का कारण स्पष्ट न होने की बात कही और पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
उप निरीक्षक भगवान दास ने बताया कि मौत की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि बिजली के करंट से मौत हुई या हौज में डूबने से। मृतक दो भाइयों और तीन बहनों में तीसरे नंबर का था। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।kasa-fail-karata-palsa_1662450659.jpeg

Sort:  

Please like my post also

Like my news plz mem