बिजली फ्री देने वाले सोलर प्लांट से भाजपा सरकार वसूलेगी बिल

in #lucknow2 years ago

IMG_20220727_131523.jpg

कन्नौज। सपा मुखिया एवं नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि जिस फकीरेपुर के जिस सोलर प्लांट से लोगों को फ्री बिजली मिलती थी, भाजपा सरकार अब उसका बिल वसूलेगी। सरकार परिषदीय स्कूलों के बच्चों को किताबें तक नहीं दे पा रही है।

मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा जिला कार्यालय पहुंचे। यहां दोपहर में पत्रकारों से बात की। इसमें कहा कि भाजपा सरकार के पास इतना भी बजट नहीं है कि जिस योजना को सपा सरकार ने शुरू किया था, उसे उसी तरह चला सके।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के फ्री बिजली देने के घोषणा पत्र पर कहा कि वे सरकार के इस वादे को पूरा करने के लिए सदन में मामला उठाएंगे। उन्होंने महंगा कोयला खरीदने का भी आरोप लगाया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मोहम्मद कलीम खां, पूर्व विधायक अनिल दोहरे, कलियान सिंह दोहरे, अरविंद यादव, अनिल पाल, नवाब सिंह यादव, इंद्रेश यादव, बउअन तिवारी, दरोगा कटियार आदि लोग मौजूद रहे।
सदस्यता अभियान चलेगा, निकाय चुनाव लड़ेंगे
सपा मुखिया ने कहा कि पार्टी सदस्यता अभियान चलाएगी। एक दिन वे कन्नौज आएंगे और किसी गांव में जाकर सदस्य बनने वाले लोगों से मिलेंगे। कहा कि सदस्यता अभियान चुनाव आने तक चलेगा। कहा कि नगर निकाय चुनाव सपा जोरशोर से लड़ेगी। इसको लेकर कार्यकर्ता सुझाव भी देंगे।
तालग्राम कांड में भाजपा का हाथ, कई लोग झूठे फंसे
तालग्राम कांड का जिक्र करते हुए सपा मुखिया ने कहा कि इसमें भाजपा के लोग दोषी हैं। निर्दोषों को झूठा फंसाया गया है, उनको छोड़ा जाए। सपा मुखिया ने आरोप लगाया कि जब-जब चुनाव आता है भाजपा के लोग ऐसे ही काम करते हैं। भाजपा के लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर भाजपा सरकार में हुआ भ्रष्टाचार
कन्नौज। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि पीडब्ल्यूडी में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर भाजपा सरकार में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। स्वास्थ्य विभाग में भी इतना बड़ा भ्रष्टाचार कभी नहीं हुआ है। डिप्टी सीएम खुद आरोप लगा रहे हैं। विपक्ष ने तो कुछ कहा ही नहीं है। इस मामले की जांच सीबीआई से करानी होगी। एक मंत्री ने तो खुद की जाति की वजह से अपमानित होने की बात कही है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गंगा साफ नहीं हुई, डीजल, पेट्रोल महंगा हो गया। प्रदेश सरकार की सहमति पर ही दूध, दही व सूजी पर जीएसटी लग गया है। भाजपा से ऐसे सवाल न कोई पूछे, इसलिए धर्म और जाति में झगड़ा कराया जा रहा है। प्रदेश को सूखा ग्रस्त घोषित करने के सवाल पर कहा कि भाजपा सरकार के एक मंत्री ने कृत्रिम बारिश कराने की बात कही थी। अब वे कृत्रिम बारिश कराएं। उन्होंने दिल्ली से मुंबई तक बनने वाले एक्सप्रेसवे को उत्तर प्रदेश से भी जोड़ने की मांग की है।

Sort:  

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 👆👆👆