आई मिस यू पापा: मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं... पापा मुझे माफ कर देना,

in #lucknow2 years ago

छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

लखनऊ के मोहनलालगंज से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कक्षा नौ की छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। कागज के टुकड़े पर सुसाइड नोट लिखा था। पुलिस ने 13 वर्षीय छात्रा के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। कागज के टुकड़े पर आई मिस यू पापा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं...लिखकर कक्षा नौ की छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। छात्रा के पास से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक गाजीपुर के थाना गहमर के गांव गदाईपुर के रमेश गुप्ता की बेटी श्वेता गुप्ता (13) मोहनलालगंज में स्थित गोकुल कॉलोनी में रहने वाले आईएसएएफ के जवान मौसा प्रमोद गुप्ता के यहां रहकर नवीन पब्लिक स्कूल में नवीं कक्षा में पढ़ती थी।

वह मंगलवार सुबह स्कूल गई और वहां से घर लौटते समय मऊ गांव के पास ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद घरवालों को सूचना दी।

तलाशी के दौरान पुलिस को छात्रा के पास सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था, सारी मौसी पापा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं... पापा मुझे माफ कर देना।
मृतका के बाएं हाथ की कलाई के पास आई मिस यू पापा लिखा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों ने चुप्पी साध रखी है।
मृतका के बाएं हाथ की कलाई के पास आई मिस यू पापा लिखा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों ने चुप्पी साध रखी है।
इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतका की मौसी की सूचना पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
बताया गया कि छात्रा काफी दिनों से गुमसुम रहती थी। इंस्पेक्टर का कहना है कि छात्रा के अंतिम संस्कार के बाद घरवालों से गहनता से पूछताछ की जाएगी।