PUBG खेलने से रोका तो बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरी खबर

in #lucknow2 years ago

navbharat-times.webpUP Crime News:खेलने से रोका तो बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरी खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के यमुना पुरम में एक किशोर ने 16 साल ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी। वह उस समय मोबाइल पर बैटल ग्राउंड गेम (पुराना नाम पब्जी) खेल रहा था। मां ने गेम्स खलने से रोका तो किशोर ने अपनी मां को गोली से उड़ा दिया। मां की जान जाने के बाद वह अपनी 10 साल की छोटी बहन के साथ तीन दिनों तक घर में रहा। यहां उसने बहन को डरा लिया। शव से बदबू आने किशोर ने फोन पर मां की हत्या की जानकारी अपने पिता को दी। ADCP पूर्वी सैयद मोहम्मद कासिम के मुताबिक, मां की हत्या करने वाला किशोर 10वीं क्लास का स्टूडेंट है।
इसके पिता नवीन सिंह सेना में जेसीओ के पद पर तैनात हैं। फिलहाल ये आसनसोल में डयूटी कर रहे हैं। यमुना पुरम में किशोर अपनी मां साधना 40 साल और बहन के साथ रह रहा था। एडीसीपी के मुताबिक, गेम्स खेलने को लेकर किशोर और उसकी मां के बीच कहासुनी हुई थी।

पिता की लाइसेंसी पिस्टल से की हत्या

आरोप है कि शनिवार को किशोर ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर उसकी छोटी बहन भी मौके पर पहुंच गई। बताया गया है कि शव से बदबू अधिक उठने पर किशोर को बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने अपने पिता को फोन कर मां की हत्या की सूचना दी। हालांकि, इसके पीछे किशोर ने अपने पिता को नई कहानी सुनाई। उसने अपने पिता को बताया कि एक युवक उनके घर आता था। शनिवार को भी वह आया। साथ ही उसने कहा कि मुझे और बहन को कमरे में बरं कर दिया। वह हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।