बैंक ऑफ इंडिया स्टाफ यूनियन उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए श्री अनिल मिश्रा।

in #lucknow2 years ago

FB_IMG_1656242067353.jpgलखनऊ -बैंक ऑफ इंडिया स्टाफ यूनियन उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड इकाई के 13 वां प्रांतीय अधिवेशन लाल बहादुर शास्त्री गन्ना विकास संस्थान ऑडिटोरियम, लखनऊ में संपन्न हुआ जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री श्री बृजेश पाठक ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया ।

बैंक ऑफ इंडिया स्टाफ यूनियन उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड संयुक्त इकाई के प्रांतीय अधिवेशन चुनाव में लखीमपुर के शिवकॉलोनी निवासी श्रीमान अनिल मिश्रा जी को सर्वसम्मति से बैंक आफ इंडिया स्टाफ उत्तर प्रदेश एवम् उत्तराखण्ड (संयुक्त इकाई) का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया है। हरदोई के श्री क्षितिज पाठक और आजमगढ़ के श्री उमाकांत यादव को प्रदेश उपाध्यक्ष तथा लखनऊ के श्री विनोद सेंगर प्रदेश महामंत्री चुने गए हैं ।

श्री अनिल मिश्रा बैंक ऑफ इंडिया लखीमपुर में सेवारत रहे हैं। पूर्व में श्री मिश्र बैंक ऑफ इंडिया स्टाफ यूनियन उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड की संयुक्त इकाई के कई वर्षों से वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष का दायित्व संभाल रहे थे।

वर्तमान में श्री अनिल सेवा भारती लखीमपुर के जिला उपाध्यक्ष के रूप में समाज में सेवा कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर समरसता के लिए संगठन का सक्रिय रूप से उत्तरदायित्व का निर्वहन कर रहे हैं।

मोहल्ला शिव कॉलोनी निवासी श्री अनिल मिश्रा ने अपनी इस उपलब्धि के लिए प्रभु के आशीर्वाद, इष्ट मित्रों व परिवार के सहयोग और सेवा भारती संगठन एवम उसके प्रत्येक कार्यकर्ता को अपना संबल बताया ।

सेवा भारती परिवार के कार्यकर्ताओं ने श्री अनिल मिश्रा जी से आवास पर मिलकर मिठाइयां खिलायीं और शुभकामनाएं व बधाइयां दीं और कामना की कि श्री मिश्र अपने उल्लेखनीय सकारात्मक योगदान से समाज को निरंतर दिशा प्रदान करते रहें ।

Sort:  

https://wortheum.news/@shankarbansari

अपील

बूंद बूंद से घड़ा भरता है
हमने पहल कर दी है

हमने आपको लाइक और फॉलो किया है अब बारी आपकी

आपका सहयोग ही हमें आगे तक ले कर जाएगा

आपके एक लाइक करने से हमें पावर प्राप्त होगी जिससे हम आगे और भी लाइक कर सके

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें