भाटापारा में सराफा कारोबारी से 30 लाख की लूट, तीन बाइक सवार लुटेरों ने बंदूक की नोक

in #loot2 years ago

05_07_2022-mahalakshmi_jewellery_shop.jpg छत्‍तीसगढ़ के भाटापारा में एक सराफा कारोबारी से 30 लाख की लूट की घटना का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना सोमवार शाम की है, जब सराफा कारोबारी अमन सोनी अपनी बहन के साथ घर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार तीन लुटेरों ने चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित की शिकायत पर भाटापारा ग्रामीण थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भाटापारा निवासी अमन सोनी की करीब 10 किमी दूर तरेंगा-रोहरा मार्ग पर महालक्ष्‍मी ज्‍वेलर्स के नाम से दुकान है। सोमवार की शाम करीब सात से आठ बजे के करीब जब अमन सोनी दुकान बंदकर बहन के साथ घर की ओर लौट रहे थे, तभी पीछे से तीन बाइक सवार लुटेरों ने उन्‍हें घेर लिया। इसके बाद बदमाशों ने अमन और उसकी बहन पर बंदूक अड़ाकर बाइक की डिग्‍गी में रखे करीब 30 लाख के ज्‍वेलरी और कैश लेकर फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार लुटेरे करीब 25 किलो चांदी, 250 ग्राम सोना और तीन लाख कैश लूट ले गए।

फिलहाल लूट मामले में अभी तक किसी भी लुटेरे की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले के आरोपितों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि आरोपिताें की जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तारी के लिए जिले के सीमावर्ती इलाकों में नाकाबंदी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि लूटेरे लूट की वारदात को अंजाम देते वक्‍त चेहरे पर किसी भी प्रकार का नकाब नहीं पहने हुए थे।
यह भी पढ़ें : स्‍कूल कैंपस की झाड़ियों में छिपा था मुर्गा चोर 12 फीट अजगर, वन विभाग ने पकड़ा फिर जंगल में छोड़ा

यह भी पढ़ें : लूट की वारदात का ब्रांच मैनेजर निकला मास्टरमाइंड, चेहरे पर छिड़का जहरीला पदार्थ, चश्मे से बची आंख