गौराबाग में पत्रकार व उसके परिवार पर हुआ जानलेवा हमला

in #lko2 years ago

Lko samachar
1657002882052624-0.jpg

लखनऊ। दैनिक पेपर के पत्रकार शोएब पर बेखौफ दबंगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया। वे अपने दो साल के बच्चे को बाज़ार से घुमाकर घर वापस आ रहे थे तभी पड़ोस में रहने वाले असजद ने पुरानी रंजिश के चलते शोएब की बाइक के आगे अपनी बाइक को जान बूझकर बढ़ा दी जिससे उनका बच्चा भी बाल बाल गिरने से बचा।

जब पत्रकार ने बाइक सही से बढ़ाने को कहा इतने में दबंग असजद ने गाली गलौज करना शुरु कर दिया व इनके पिता नफीस गाली गलौज करते हुवे लाठी डंडे कील लगे हुए पटरे लेकर पत्रकार के घर तक घुस गए, कील लगे पटरे से शोएब के पिता व भाई को गंभीर चोटें आ गईं। शोएब के पिता का हाथ बुरी तरह फट गया व भाई फ़ज़ल के भी काफ़ी चोटें आ गईं ।

जबतक शोएब द्वारा पुलिस को सूचना दी गई मौके से असजद असलम फरार हो गए इनके पिता नफीस व पीड़ित पक्ष गुडंबा थाने पर दो आरोपी असलम असजद फरार हों गया। पत्रकार शोएब द्वारा पूर्व में भी एडीसीपी उत्तरी से इन दबंगों की शिकायत की जा चुकी है। आरोपी असलम की अवैध पिस्टल के साथ फ़ोटो भी वायरल हो चुकी है। आए दिन देते रहते हैं धमकी, फिल्हाल गुडंबा पुलिस चोटिलों को मेडिकल के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Sort:  

Please follow me and like my News 🙏💐

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏