Ind Vs Ire: ऋतुराज गायकवाड़ थे तो दीपक हुड्डा ने क्यों की ओपनिंग? कैप्टन हार्दिक ने दिया जवाब

in #likesnewslatest2 years ago

टीम इंडिया ने आयरलैंड को 7 विकेट से हराया
चोट की वजह से ओपनिंग नहीं कर पाए ऋतुराज
आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया की जीत हुई. कप्तान हार्दिक पंड्या की अगुवाई में टीम इंडिया की यह पहली जीत है. भारत की जब बैटिंग चल रही थी, तब एक फैसले से हर कोई हैरान था. ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने दीपक हुड्डा आए, जबकि प्लेइंग-11 में ऋतुराज गायकवाड़ शामिल थे. ऐसा क्यों हुआ इसका जवाब कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया है.

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या ने बताया कि ऋतुराज गायकवाड़ को हल्की चोट (Calf Niggle) थी, ऐसे में वह किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते थे. यही वजह रही कि ऋतुराज गायकवाड़ की जगह दीपक हुड्डा को ओपनिंग करने के लिए भेजा गया.

दीपक हुड्डा ने खेली मैच जिताऊ पारी

इस मैच में आयरलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 108 का स्कोर बनाया, जवाब में टीम इंडिया ने दसवें ओवर में ही इसे हासिल कर लिया. ऋतुराज गायकवाड़ की जगह ओपनिंग करने आए दीपक हुड्डा ने नाबाद 47 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे.

कप्तान हार्दिक पंड्या ने बताया, ‘हमारी पास च्वाइस थी कि हम उसे (ऋतुराज) को ओपनिंग पर भेजें और रिस्क लें, या फिर आराम दें. हमने आराम देने का फैसला लिया, क्योंकि प्लेयर का फिट होना जरूरी है. ऐसे में हमने दीपक हुड्डा को ऊपर भेजने का फैसला लिया’. ruturaj_gaikwad_0-sixteen_nine.jpg

Sort:  

wortheum में खबरों को लाइक ओर कमेंट करके अपनी ओर अपने साथी की ताकत को बढ़ाये।
सबका साथ सबका विकास
@mpnews

Hy sir please mery help kro call me please 🙏 8000944365