उदयपुरः आठ साल के मासूम बेटे की पोस्ट बन गई मुसीबत, जानिए कन्हैयालाल की हत्या की पूरी कहानी

in #likesnewslatest2 years ago

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट की वजह से कन्हैयालाल नाम के एक टेलर की गला रेतकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि वह पोस्ट गलती से कन्हैया के आठ साल के बेटे ने भेजा था।

आरोपियों ने कन्हैयालाल की गर्दन को धारदार हथियार से काट डाला। बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल के मोबाइल से कुछ ग्रुप में वॉट्सऐप पोस्ट को फॉर्वर्ड किया गया था, जिससे नाराज होकर कट्टरपंथियों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्यारों ने हत्या के बारे में कैमरे पर देखा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी भी दी।आरोपी मोहम्मद रियाज ने 17 जून को ही कन्हैयालाल को मारने की धमकी दी थी। यह वीडियो उदयपुर में सोशल मीडिया और वॉट्सऐप ग्रुप्स में वायरल था। बताया जा रहा है कि इस धमकी से डरकर कन्हैयालाल ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी। वह छह दिन से दुकान भी नहीं खोल रहा था। मंगलवार को ही उसने दुकान खोली और आरोपियों ने ऐलान के मुताबिक उसका सिर तन से जुदा कर दिया।
कन्हैयालाल के परिजनों का कहना है कि यह पोस्ट गलती से कन्हैया के आठ साल के मासूम बच्चे ने अनजाने में कुछ वॉट्सऐप ग्रुप में भेज दिया था। यह पोस्ट कुछ कट्टरपंथियों ने देखा तो वह कन्हैयालाल के दुश्मन बन गए। आरोपी रियाज ने 17 जून को ही एक वीडियो जारी करके कन्हैया को मारने की धमकी दी थी। जानकारी के मुताबिक कन्हैयालाल ने पुलिस से शिकायत भी की थी।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को राजसमंद के भीम में गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारों की पहचान मोहम्मद रियाज और मोहम्मद गौस के रूप में हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद इन्होंने वीडियो जारी करके अपना जुर्म भी कबूल किया हैimage.png

Sort:  

wortheum में खबरों को लाइक ओर कमेंट करके अपनी ओर अपने साथी की ताकत को बढ़ाये।
सबका साथ सबका विकास
@mpnews

ये लोग देश के दुश्मन है।