Delhi: विहिप कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

in #latest2 years ago

आरोपी खुद को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का समर्थक बता रहा है। हालांकि वह यह भी कह रहा है कि आरएसएस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ नहीं कर रहे हैं और सिर्फ सबका ध्यान खींचने के लिए उसने धमकी दी।

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग 12.41 बजे किसी व्यक्ति ने झंडेवालान मंदिर की दूसरी मंजिल पर स्थित विहिप के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची तो मध्य प्रदेश में सीधी जिला के भाटवाली निवासी प्रिंस पांडे (26) पुत्र रविंद्र प्रसाद पांडे को पकड़ा।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने दावा किया कि वह स्नातक है और 22 जुलाई को अपनी मौसी के साथ यहां आया। उसकी मौसी यहां फतेहपुर बेरी क्षेत्र में रहती हैं। उसने दावा किया कि उसे इस बात की शिकायत है कि उसके गांव में एक परिवार ने ईसाई धर्म अपना लिया है। इस मुद्दे पर कोई कुछ नहीं कर रहा है, जिससे उसके अंदर गुस्सा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी खुद को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का समर्थक बता रहा है। हालांकि वह यह भी कह रहा है कि आरएसएस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ नहीं कर रहे हैं और सिर्फ सबका ध्यान खींचने के लिए उसने धमकी दी। स्पेशल सेल और स्पेशल ब्रांच के अधिकारी पहाड़गंज थाने में पूछताछ कर रहे हैं।

_1542099007.jpeg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.