आपकी हर जरूरत के लिए Lenovo ब्रांड के ये Laptop होंगे बेस्ट

in #laptop2 years ago

जब भी बात किफायती कीमत में दमदार लैपटॉप की होती है, तो हमारे दिमाग में Lenovo Laptops का नाम जरूर आता है। यहां पर आज हम आपके लिए बजट से लेकर गेमिंग लैपटॉप तक का शानदार कलेक्शन लेकर आए हैं। इन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से ले सकते हैं। यहां पर आपको मीडियम रेंज वाले लैपटॉप भी मिल रहे हैं।

navbharat-times.jpg
इन्हें लैपटॉप को गेमिंग के साथ ही ऑफिस वर्क और पढ़ाई के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इनमें पावरफुल प्रोसेसर, जबरदस्त स्पीड और ग्राफिक्स कार्ड भी मिल रहा है। आइए इनकी खासियत और स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तारपूर्वक जानकारी देते हैं।
ये 11.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आने वाला लाइटवेट स्लिम लैपटॉप है। इसमें 4GB की रैम और 256GB की SSD स्टोरेज भी मिल रही है। इस लैपटॉप के साथ आपको 3 महीने का गेम पास दिया जा रहा है। इसमें विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पड़ा हुआ है। ये HD एंटी ग्लेयर डिस्प्ले के साथ आता है और एक बार चार्ज करके 6 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
ये 11th जनरेशन वाले इंटेल कोर i3 प्रोसेसर से लैस लैपटॉप है। इसमें 14 इंच की साइज वाला फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसकी रैम 8GB और इंटरनल स्टोरेज 256GB की है। यह विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑफिस 2021 के साथ आ रहा है। इस पर आपको 2 साल की वारंटी भी मिल रही है। ये Laptop 7 घंटे का बैकअप देने वाली 45Wh की पावरफुल बैटरी के साथ आ रहा है।