60 हजार रुपये से कम है इन Gaming Laptop की कीमत

in #laptop2 years ago

अगर आपके पास हाई स्पीड वाला गेमिंग लैपटॉप हो तो इससे गेमिंग का मजा दोगुना हो जाता है। यहां पर आपको बेस्ट क्वालिटी के Gaming Laptop under 60,000 की जानकारी दी जा रही है। इनमें वह सारे फीचर्स होंगे जो बेस्ट गेमिंग एक्सपेरियेंस के लिए जरूरी होते हैं। हाई रीफ्रेश रेट, शानदार डिस्प्ले, एडवांस ग्राफिक्स कार्ड और दमदार साउंड क्वालिटी इनमें आपको मिलेगी।

navbharat-times (6).jpg
गेमिंग के अलावा आपकी स्टडी या ऑफिस वर्क के लिए भी इन लैपटॉप में सारे फीचर्स मिलेंगे। हाई कैपेसिटी के रैम और स्टोरेज के अलावा लंबा बैकअप देने वाली बैटरी भी इनमें है। यहां दी गई गेमिंग लैपटॉप की लिस्ट को जरूर चेक करें।

60,000 है। इसमें 16.1 इंच का फुल एचडी, आईपीएस डिस्प्ले है जिसपर साइड से भी आपको शार्प और क्लियर विजुअल्स दिखेंगे। इसमें Ryzen 5 प्रॉसेसर है जिससे 3.3GHz की बेस स्पीड और 4.2 GHz की अधिकतम स्पीड मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें Radeon 4GB ग्राफिक्स कार्ड है जिससे फास्ट और स्मूद गेमिंग एक्सपेरियेंस मिलता। गेमिंग के लिए यह एक जबर्दस्त लैपटॉप है। इसमें 144Hz रीफ्रेश रेट के साथ 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। हाई रीफ्रेश रेट की वजह से आप इसकी स्क्रीन पर किसी एडवांस गेम का एक भी फ्रेम मिस नहीं करेंगे। खास बात यह भी है कि इस गेमिंग लैपटॉप से आप विंडोज 11 के हाई क्वालिटी के 100 से भी ज्यादा गेम एक्सेस कर सकतचे हैं। इसके साथ एक महीने का Xbox गेम पास सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।