ट्रेन का इंतजार करते वेंटिग रूम में छूटा लैपटॉप

in #laptop6 months ago

002.jpg

  • ट्रेन का इंतजार करते वेंटिग रूम में छूटा लैपटॉप
  • नैनपुर रेलवे पुलिस को दी जानकारी
  • समझदारी और ईमानदारी से वापस मिला एकता को लैपटॉप

मंडला. नैनपुर रेलवे पुलिस की तत्परता के चलते खोया हुआ लैपटॉप एक घंटे के अंदर प्राप्त हुआ। घटना के संबंध में एकता प्रजापति पिता नरेंद्र प्रजापति ने बताया कि विगत दिवस शनिवार रविवार की दरमियानी रात्रि ट्रेन से जबलपुर से बम्हनी आ रही थी। नैनपुर में ट्रेन रूकी। ट्रेन नैनपुर स्टेशन में रूकने के बाद एकता प्रजापति वेटिंग रूम में जाकर अपना लैपटॉप चला रही थी।

एकता ने बताया कि नैनपुर से बम्हनी के लिए ट्रेन का इंतजार वेटिंग रूम में कर रही थी, जो ट्रेन बम्हनी के लिए नैनपुर जंक्शन में लगती है। शनिवार- रविवार की रात्रि करीब 3.46 बजे नैनपुर स्टेशन से ट्रेन रवाना हुई। एकता प्रजापति जब बम्हनी पहुंची तो उनके हाथ में लैपटॉप नहीं था। एकता ने तत्काल ट्रेन के गार्ड से संपर्क कर अपनी स्थिति बताई। गार्ड ने तुरंत ही रेलवे पुलिस नैनपुर प्रधान आरक्षक गोविंद राज एवं आरक्षक रविदास से इस संबंध में चर्चा की।

रेलवे नैनपुर पुलिस ने एकता प्रजापति से लैपटॉप में जहां वह काम कर रही थी वह जगह की जानकारी ली और तुरंत ही वहां पहुंचकर लैपटॉप को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस द्वारा एकता प्रजापति को फोन में जानकारी दी गई कि आपका लैपटॉप हमको मिल गया है। लैपटॉप आकर आप ले जाए। रेलवे पुलिस एवं गार्ड की समझदारी और ईमानदारी के कारण एकता प्रजापति का लैपटॉप मिल गया।