वकील की पोशाक में आए दबंगों ने युवक को पीटा मामला दर्ज

in #lakhnau2 years ago

6VvuHGsoU2QCK6yq1XKF36YiHneVT1nFuNpzm3GBh3GzGz5MyJWYkGob6yZkvQp1wT6AG2rJ2MXVLRSDiK3GdHvMJp1tkKQcpovL5CRZvx4nzG5XhzHWEQkumGgbMG.jpeg
लखनऊ : राजधानी के वज़ीरगंज थाने में एक मामला दर्ज हुआ है जिसमे कहा गया है कि उन्नाव से कोर्ट में पेशी पर आए मौरावां निवासी आदिल सिद्दीकी को शुक्रवार को अधिवक्ता की ड्रेस में आए 15 से 20 लोगों ने जमकर पीटा। आरोप है कि इस दौरान युवक पर फायरिंग भी की। फायर मिस होने के बाद तमंचे के बट से मारा। वादी के बेहोश होने पर सभी वहां से चले गए। इसके बाद पीड़ित ने सही होने के बाद शनिवार को वजीरगंज थाने में तहरीर दी। केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह साढे़ 11 बजे के करीब पेशी में आया था। इस दौरान अधिवक्ता की ड्रेस में 15 से 20 लोग आए। उन लोगों ने जबरन खीचते हुए बाहर ले गए। बाहर पहले से ही बृजेंद्र, राहुल कोटा, अभय गौड़, तनवीर समेत अन्य लोग मौजूद थे। उन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान बृजेंद्र उर्फ वीरू ने जान से मारने की नियत से उस पर असलहे से फायरिंग कर दी।

फायर मिस होने से पिस्टल की बट से मारा जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। सभी आरोपी भाग गए। काफी देर बाद होश आने पर आदिल ने वजीरगंज थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

Please like nd follow me