पहले पत्नी की दाँत से काटी नाक फिर उसका टुकड़ा लेकर पहुंच गया थाने।

in #lakhimpur2 years ago

IMG-20220901-WA0043.jpg

लखीमपुर खीरी जिले में ससुराल जाने से मना करने पर क्षुब्ध युवक ने अपनी पत्नी की नाक दांत से काट कर कटी हुई नाक अपने साथ ले जाकर थाने पहुंच गया और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया थाने पहुंचे युवक के हाँथ में पत्नी की कटी हुई नाक देखकर लोगो मे हड़कम्प मच गया।

दरअसल मामला जिले के हैदराबाद थाना क्षेत्र का है जहां ससुराल जाने से मना करने पर एक युवक ने अपने मायके में रह रही 30 वर्षीय पत्नी की नाक दांत से काटकर थाने में आकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घायल महिला को लखीमपुर के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। थाना फरधान क्षेत्र के गांव रतसिया निवासी संजय कुमार की दूसरी शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव ढकिया निवासी शिवराम की 28 वर्षीय पुत्री वंदना के साथ हुई थी। वंदना ससुराल से आकर काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी। बताया जाता है कि संजय जब पत्नी को विदा कराने ससुराल ढकिया पहुंचा तो पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिससे गुस्साए संजय ने अपनी पत्नी वंदना की नाक दांत से चबाकर काट डाली और कटी नाक हाथ में लेकर हैदराबाद थाना आकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। उधर घायल महिला को सर्जरी इलाज के लिए लखीमपुर के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है।

हैदराबाद पुलिस ने बताया कि संजय की पहली पत्नी की गांव में जमीनी विवाद मे हत्या कर दी गई थी उसके बाद आरोपी ने दूसरी पत्नी से शादी की थी।
प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर देने थाने नहीं आया है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।