लखीमपुर खीरी में शारदा नदी में नहाने गये दो दोस्त डूबे, तलाश जारी

in #lakhimpur2 years ago

PicsArt_07-05-11.27.44.jpg

लखीमपुर खीरी में शारदा नदी में नहाने गये दो दोस्त डूबे, तलाश जारी

रिपोर्ट : कमलजीत सिंह

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद के शारदानगर बैराज टहलने गये दो दोस्त नहाते समय नदी में डूब गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम सदर भी मौके पर पहुंच गई। दोनों युवकों की तलाश में एनडीआरएफ टीम ने देर शाम तक नदी को खंगाल डाला, लेकिन नदी में डूबे दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया‌।

20220705_233516.jpg

जानकारी के मुताबिक कोतवाली सदर के मोहल्ला द्वारिकापुरी निवासी 20 वर्षीय पारस गिरी पुत्र पंकज गिरि व मोहल्ला शांतिनगर निवासी 22 वर्षीय विवेक मिश्रा पुत्र धनश्याम मिश्रा सोमवार की दोपहर दोनों दोस्त शारदानगर बैराज पर टहलने गये थे। देर रात तक दोनों युवक वापस घर नही लौटे तो परिजनों ने शारदानगर निवासी अपने रिश्तेदार रूपनारायण पाण्डेय से फोन कर जानकारी ली। रूपनारायण रात करीब नौ बजे शारदा बैराज पर दोनों युवकों को ढूंढने गये तो रूपनारायण को बैराज के पास बने साइफन के किनारे युवकों की बाइक व कपड़े पड़े मिले। यह देख रुपनारायण ने पुलिस व परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंच गये।

20220705_233406.jpg

परिजनों ने दोनों युवकों के नहाते समय नदी में डूबने की आशंका जताई। जिस पर पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर युवकों की नदी में तलाश शुरू कर दी है। दो युवकों के शारदा नदी में डूबने की सूचना पाकर एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह भी मौके पर पहुंच गई। जहां एनडीआरएफ टीम ने दोनों युवकों की तलाश में शारदा नदी को खंगाल डाला, लेकिन नदी में डूबे दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।