अब ड्यूटी के बाद सुसज्जित आदर्श बैरक में आराम करेंगे पुलिसकर्मी, एसपी संजीव सुमन ने किया उद्घाटन

in #lakhimpur2 years ago

IMG-20220701-WA0011.jpg

अब ड्यूटी के बाद सुसज्जित आदर्श बैरक में आराम करेंगे पुलिसकर्मी, एसपी संजीव सुमन ने किया उद्घाटन

रिपोर्ट : कमलजीत सिंह

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद के तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन स्मार्ट पुलिसिंग के लिए सदैव तत्पर रहने वाले पुलिसकर्मियों की सुख सुविधाओं के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने इसी कड़ी में पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के बाद आराम करने के लिए आदर्श बैरक का निर्माण कराया है। एसपी ने शुक्रवार को पुलिसकर्मियों के लिए तैयार की गई आदर्श बैरक का उद्घाटन किया। पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि अन्य बैरकों का भी जल्दी ही जीर्णोद्धार किया जायेगा।

20220701_182206.jpg

खीरी जनपद के पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देशन में पुलिसकर्मियों की जीवनशैली एवं रहन सहन में गुणात्मक सुधार एवं बेहतर वातावरण प्रदान करने के उद्देशय से खीरी पुलिस लाइन परिसर में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त आदर्श बैरक का निर्माण कार्य सम्पन्न हो गया है।

20220701_182312.jpg

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने नवनिर्मित आदर्श बैरक का उद्घाटन किया। इस नवनिर्मित बैरक में पुलिसकर्मियों को बाद डयूटी विश्राम करने के लिए बेड, गद्दा, तकिया, बेडशीट एवं सामान रखने के लिए अलमारी दी गई है। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों के मनोरंजन के लिए टीवी भी लगाया गया है। इस बैरक से अटैच बाथरूम, शौचालय उत्तम गुणवत्ता के बनावाए गए हैं। बैरक के साथ ही महिला थाना परिसर में हुए जीर्णोद्धार कार्य को भी महिला थाना के हैंडओवर किया गया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह, सीओ सिटी संदीप सिंह, प्रशिक्षु सीओ प्रवीण सिंह, प्रतिसार निरीक्षक एवं पुलिस लाइन के समस्त पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

20220701_182418.jpg

खीरी पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि वर्तमान में गंगा बैरक का कार्य चल रहा है, आदर्श बैरक के भांति ही आगे अन्य सभी बैरक का भी जीर्णोद्धार कराया जाएगा।