बस की टक्कर से एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

in #lakhimpur2 years ago

IMG-20220703-WA0020.jpg

बस की टक्कर से एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट : कमलजीत सिंह

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद की कोतवाली सदर के इन्दिरा मनोरंजन पार्क के पास एक तेज रफ्तार बस ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक मासूम बच्ची समेत एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

IMG-20220703-WA0018.jpg

जानकारी के मुताबिक खीरी जनपद की कोतवाली सदर के धौरहरा गांव निवासी श्रीराम का 22 वर्षीय पुत्र सरवन शनिवार की शाम को अपनी माँ महाराजा देवी, भाभी प्रज्ञा व लड़की लकी के साथ बाइक पर फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के पकरिया गांव अपनी बहन के घर गया था। जहां से वह रविवार की सुबह करीब आठ बजे अपने घर लौट रहे थे। बताते है कि जैसे ही उनकी बाइक इंदिरा मनोरंजन पार्क के आगे पुलिया के पास पहुँची कि तभी शारदानगर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सरवन की बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे सरवन 22 वर्ष, उसकी भाभी प्रज्ञा 30 वर्ष, मां महाराजा देवी 52 वर्ष तथा 7 वर्षीय बेटी लकी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में एक ही परिवार में हुई चार मौतों की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया। कोतवाली पुलिस ने बस स्टैंड से हादसे का सबब बनी बस को कब्जे में ले लिया है।

IMG-20220703-WA0020.jpg

शहर कोतवाल चंद्रशेखर ने बताया कि इन्दिरा मनोरंजन पार्क के पास सड़क हादसे में एक बच्ची समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं बस स्टैंड से बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।