कुशीनगर : ट्रैक्टर के नीचे दबकर किसान की दर्दनाक मौत।

in #kushinagar2 years ago

IMG-20220508-WA0035.jpg
कुशीनगर : कप्तानगंज थानाक्षेत्र के गंभीरपुर गाँव के धोबी टोला निवासी किसान सुरेंद्र निषाद(42) की अपने खेत मे ट्रैकर से जुताई करते समय दुर्घटना में गंभीर चोट आई। परिजन जबतक उन्हें इलाजे के लिए अस्पताल लेकर पहुचे तबतक डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुरेंद्र निषाद की मौत के खबर से इलाके में शोक व्याप्त हैं।

कप्तानगंज थानाक्षेत्र के ग्रामसभा गंभीरपुर के धोबी टोला निवासी 42 वर्षीय किसान सुरेन्द्र निषाद की रविवार को मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार गम्भीरपुर तलाब के किनारे ट्रैक्टर से खेत की जुताई के लिए सुबह गए हुए थे। जहां खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और बगल के गड्ढे में पलट गई। सुरेन्द्र कुछ समझ पाते तबतक ट्रैक्टर का चारो पहिया ऊपर हो गया । सुरेंद्र उसी में दब गए। अन्य किसानों ने हादसे को देख मौके पर पहुचे तो सुरेन्द्र को निकालने में जुट गए। दुर्घटना की सूचना मिलते परिजन भी मौके पर पहुचे। ग्रामीणों ने किसी तरह फावड़े की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे सुरेन्द्र को बाहर निकाला। घायल की हालत बेबद गम्भीर मान परिजन किसान सुरेंद्र को लेकर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचे पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

किसान सुरेन्द्र की मौत की सूचना मिलते ही इलाके में शोक की लहर छा गई हैं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष कप्तानगंज ने बताया कि सुबह खेत जोतते समय ट्रैक्टर पलटने से हुए हादसे में किसान की मौत हुई है। सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुची थी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं।