लड़की से दोस्ती करने के लिए हुआ विवाद तो आरोपी ने कर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार ।

in #kotwali2 years ago

North delhi,
Location - delhi..

Screenshot_20220911-084239.jpg

Story... दिल्ली के कोतवाली इलाके में दो युवकों के बीच लड़की से दोस्ती करने को लेकर हुआ विवाद तो एक नए दूसरे की चाकू घोपकर हत्या कर दी । घटना कोतवाली थाना इलाके की है जहां पर लड़की से दोस्ती के विवाद में अजय को अपनी जान गवानी पड़ी । घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की पड़ताल करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सी घ कालसी ने बताया कि अजय इर नाजिम दोनो दोस्त थे दोनो एक ही लड़की से दोस्ती करना चाहते थे । जिससे दोने के बीच विवाद बढ़ गया और नाजिम ने उसके चाकू घोपकर हत्या कर दी । घटना को अंजाम देकर आरोपी नाज़िम फरार हो गया । घटना के बारे में में राजू उर्फ विजय नाम के शख्स ने पुलिस को बताया कि वह यूपी के आजमगढ का रहने वाला है । उसका दोस्त मृतक अजय हनुमान मंदिर जमुना बाजार इलकके के रहता था, उसकी दोस्ती नाज़िम से भी थी ओर वह मजदूरी करता था। दोनो के बीच एक लड़की से दोस्ती करने के लिए विवाद हुए और हत्या से दो दिन पहले उनके बीच झगड़ा भी हुआ ओर मृतक को नाज़िम ने देखन लेने की धमकी भी दी ।

शुक्रवार की रात जैसे ही नाज़िम ने अजय को अंगूरी बाग के पास देखा तो नाज़िम उसे बाग के अंदर ले गया जहां पर नाज़िम ने अजय पर चाकू से वार कर दिए, जिसमे अजय की मौके पर ही मौत हो गयी । घटना को अंजाम देकर आरोपी नाज़िम मौके से फरार हो गया । कोतवाली थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए आरोपी नाज़िम को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी ने पुलिस को बताया कि लड़की से दोस्ती के विवाद के चलते उसने अजय की चाकू घोपकर हत्या कर दी ।