शपथ ग्रहण में सीईओ ने निभाई केवल औपचारिकता, ग्रामीण जन व पत्रकारों की हुई उपेक्षा

in #kotma2 years ago

1659850224912.jpgशपथ ग्रहण में सीईओ ने निभाई केवल औपचारिकता, ग्रामीण जन व पत्रकारों की हुई उपेक्षा

पूरे कार्यक्रम में गिनती के लोग खाली दिखी कुर्सियां

कोतमा/मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय चुनाव संपन्न हुए गांव की सरकार बन गई उसी क्रम में जनपद पंचायत कोतमा में निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हुआ जिसमें अध्यक्ष उपाध्यक्ष तथा निर्वाचित सभी जनपद सदस्यों को शपथ दिलाने का कार्यक्रम 6 अगस्त को महिला बाल विकास कार्यालय के बगल में बने शासकीय भवन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

शपथ ग्रहण बना महज औपचारिकता

कोतमा जनपद पंचायत 10 नवनिर्वाचित सदस्यों द्वारा गांव के विकास के लिए गठित जनपद पंचायत है जहां ग्रामीणों ने अपने एवं अपने ग्राम पंचायत के विकास के लिए अपने प्रतिनिधि चुनकर भेजे हैं। विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि नवनिर्वाचित जनपद सदस्यों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जनपद पंचायत सीईओ की उपेक्षा के कारण ग्रामीण जन अपने जनपद सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए जिसका उन्हें बेहद अफसोस है साथ ही जनप्रतिनिधि भी इस तरह की कृत्य से सी ई ओ के प्रति नाराजगी व्यक्त किए।

कार्यक्रम में खाली रही कुर्सियां

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में लगभग 50 कुर्सियां लगाई गई थी जो पूरे कार्यक्रम में खाली ही रह गई जबकि शासकीय कार्यक्रम में शपथ ग्रहण कार्यक्रम के लिए अलग से बजट का प्रावधान होता है किंतु जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा महज औपचारिकता कर शपथ ग्रहण जैसे गरिमा में कार्यक्रम को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया गया।

Sort:  

Please like nd follow me