अभिनेत्री मंजूषा ने की आत्महत्या,बंगाली सिनेमा में 15दिन में खुदकुशी करने वाली तीसरी अभिनेत्री

in #kolkata2 years ago

Screenshot_20220528-003414_Gallery.jpg

अभिनेत्री मंजूषा नियोगी की संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली है। मंजूषा का शव कोलकाता के पटोली स्थित उनके घर पर फंदे से लटका मिला है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 15 दिनों में बंगाली सिनेमा में तीसरी अभिनेत्री ने आत्महत्या की है। ऐसे में इस घटना ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है बीते दिन मंजूषा की दोस्त और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने आत्महत्या कर कर ली थी । वहीं 15 मई को पल्लवी डे की लाश उनके फ्लैट में पाई गई थी। उभरती मॉडल और अभिनेत्रियों की आत्महत्या की खबरों ने बंगाली इंडस्ट्री में हर किसी को हैरान कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जब शुक्रवार को मंजुशा के माता-पिता अभिनेत्री को फोन कर रहे थे तब वह किसी के फोन का जवाब नहीं दे रही थीं। इसके बाद जब वह मंजुशा को कमरे में देखने गए, तो वहां पर अभिनेत्री का शव पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस के मुताबिक, मंजुशा टीवी एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार की दोस्त थीं और अभिनेत्री के निधन के बाद अभिनेत्री बिदिशा डे मजूमदार डिप्रेशन का सामना कर रही थीं। हालांकि, अब पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि क्या मंजुशा ने आत्महत्या की है या अभिनेत्री की मौत के पीछे कोई कहानी है।

मंजूषा नियोगी पेशे से एक मॉडल और अभिनेत्री थीं। मंजूषा हाल ही में टीवी शो कांची में नर्स के किरदार में नजर आई थीं। इसके साथ ही उन्होंने कई शोज में छोटे-मोटे रोल भी किए हैं। वहीं मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि वह दोस्त बिदिशा की मौत के बाद से डिप्रेशन में थी।दोनों बहुत करीबी दोस्त थे। मंजूषा की मां ने अब एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी बेटी बिदिशा के साथ रहना चाहती थी।