पंचतत्व में विलीन हुए सिंगर केके, बेटी ने लिखी भावुक पोस्ट, कहा- लव यू फॉरएवर डैडी

in #kk2 years ago

बॉलीवुड सिंगर केके पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। उनके बेटे नकुल ने मुखाग्नि दी। इस दौरान म्यूजिक इंडस्ट्री से कई सेलेब्स भी मौजूद रहे। केके की बेटी तमारा ने पापा के फ्यूनरल कार्ड के साथ नोट शेयर किया है। उन्होंने 'लव यू फॉरएवर डैड' लिखा है। घर वालों ने उनके अंतिम दर्शन के लिए 10:30 से 12:30 बजे तक का समय रखा था।
kk.png
सिंगर के अंतिम दर्शन के लिए इंडस्ट्री से सिंगर के करीबी और सेलेब्स पहुंचे। केके का निधन मंगलवार को कोलकाता में हुआ था।
दरअसल, केके कोलकाता में गुरुदास कॉलेज के फेस्ट में परफॉर्म करने पहुंचे थे। परफॉर्मेंस के बाद वह होटल पहुंचे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत पास के CMRI (कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट) हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।
सिंगर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह नेचुरल बताई गई है। रिपोर्ट में कहा कि उनके लिवर और फेफड़ों की हालत भी गंभीर थी। KK का पोस्टमॉर्टम कोलकाता के SSKM अस्पताल में हुआ था। करीब डेढ़ घंटे तक चले इस पोस्टमॉर्टम की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई है।
पश्चिम बंगाल सरकार ने दिया राजकीय सम्मान

कोलकाता में उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा, बेटे नकुल और बेटी तमारा समेत परिवार के अन्य लोग भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कोलकाता के रबीन्द्र सदन पहुंची और KK के शव को अंतिम श्रद्धांजलि दी। उन्होंने उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात कर उन्हें सांत्वाना दी थी।