लग्जरी लाइफ जीने के लिए लुटेरा बन गया फ्लिपकार्ट का डिलीवरी बॉय

in #kirawali6 months ago

Screenshot_20240327_072300.jpg

अछनेरा पुलिस ने चेकिंग के दौरान शातिर लुटेरे को किया गिरफ्तार

किरावली। थाना अछनेरा पुलिस ने बीती सोमवार शाम को चेकिंग के दौरान संदिग्ध युवक को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान उसके शातिर लुटेरे होने का खुलासा हुआ।

बताया जाता है कि थाना प्रभारी डीपी तिवारी के साथ पुलिसबल द्वारा न्यू दक्षिणी बाईपास पर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध युवक, पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिसकर्मियों ने कड़ी घेराबंदी कर उसको दबोच लिया। उसकी तलाशी के दौरान कब्जे से देशी तमंचा और पिस्टल बरामद की गई। उसने अपना नाम राकेश उर्फ खिलौना निवासी कागारौल बताया।

पुलिस द्वारा राकेश को थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो विगत में हुई लूट की अनेकों घटनाओं में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकारी। बताया जाता है कि गिरफ्तार राकेश, फ्लिपकार्ट में डिलीवरी बॉय का कार्य करता था। महंगे शौकों को पूरा करने के लिए उसने वहीं पर लूट की घटना को अंजाम दे डाला। गिरफ्तारी के बाद जेल गया। छूटने के बाद भी उसने जरायम का रास्ता नहीं छोड़ा। लग्जरी लाइफ जीने के लिए सिसिलेवार लूट की आधा दर्जन घटनाओं को अंजाम दिया।

पुलिस को राकेश की सरगर्मी से तलाश थी। थाना प्रभारी ने बताया कि राकेश ने खेरागढ़, फरह, इरादतनगर, खंदौली, अछनेरा आदि स्थानों पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। उससे पूछताछ जारी है। उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तारी टीम में अरदाया चौकी प्रभारी दीपक कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Sort:  

Please like me