पवन का एनडीए में सलेक्शन पर हुआ भव्य स्वागत

in #kirawali3 months ago

Screenshot_20240622_151833.jpg

किरावली। परिवार से विरासत में मिले देशसेवा के संस्कारों को आत्मसात करते हुए कासौटी गांव के युवा पवन कुमार ने अपनी उपलब्धि से पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित कर दिया है।
बताया जाता है कि पवन कुमार पुत्र राजवीर सिंह फौजी ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा, अछनेरा स्थित ग्रीनलैंड पब्लिक कॉन्वेंट स्कूल से की थी।

इसके बाद आर्मी पब्लिक स्कूल आगरा से दसवीं एवं बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की। पवन ने आगरा में ही रहकर एनडीए की तैयारी की, इसी दौरान दिल्ली में एसएसबी की तैयारियों को भी अंजाम दिया। पवन की मेहनत रंग लाने लगी।

बीते दिनों एनडीए की परीक्षा में 260 वीं रैंक हासिल करने के उपरांत साक्षात्कार की प्रक्रिया में सम्मिलित रहकर एनडीए में अफसर बनने का सपना पूरा कर लिया। शुक्रवार को गांव में पवन कुमार का भव्य स्वागत हुआ।

सांसद राजकुमार चाहर के छोटे भाई प्रमोद चाहर, पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह, रालोद नेता बृजेश चाहर सहित ग्रामीणों और अन्य क्षेत्रवासियों ने साफा और माला पहनाकर नरेंद्र का स्वागत सम्मान किया। प्रमोद चाहर ने कहा कि परिश्रम कभी व्यर्थ नहीं जाता। युवाओं को परिश्रम का मार्ग कभी नहीं छोड़ना चाहिए।

उनको मिलने वाला परिणाम सार्थक होता है।स्वागत सम्मान के दौरान डॉक्टर नैमसिंह ,राकेश चौधरी,रमेश चौधरी,सोनवीर चौधरी, जीतू चौधरी,परशुराम प्रधान, व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।