'ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए', कीरोन पोलार्ड ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर को लगाई लताड़

in #kieronpollard2 years ago

untitled_1-sixteen_nine.jpeg

• मुंबई इंडियंस का पार्ट हैं पोलार्ड

• इस साल रहा बेहद खराब प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस (MI) के लिए इस साल का आईपीएल निराशाजनक रहा क्योंकि वे अंकतालिका में सबसे नीचे रहे. पूरी टीम ने एक यूनिट के रूप में खराब प्रदर्शन किया, लेकिन पोलार्ड का प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब था. पोलार्ड 11 पारियों में सिर्फ 144 रन ही बना पाए थे, जिसके बाद उन्हें आखिरी तीन मैचों से बाहर कर दिया गया.

आईपीएल के दौरान पोलार्ड की खराब फॉर्म को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी सवाल उठाए थे.अब आईपीएल खत्म होने के बाद पोलार्ड ने भी आकाश चोपड़ा को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़ गए होंगे. ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए.' हालांकि कुछ देर बाद पोलार्ड ने ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन वह तब तक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका था.

untitled_9.jpg

क्या कहा था चोपड़ा ने?

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था, 'मुझे लगता है कि हमने कीरोन पोलार्ड का आखिरी मैच देखा है. 6 करोड़ रुपये रिलीज हो जाएंगे, यदि वे उन्हें रिटेन नहीं रखते हैं. मुझे लगता है कि वह मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़ रुपये) को भी जाने दे सकते हैं. मैं जयदेव उनादकट (1.3 करोड़) के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (1.5 करोड़) को अलविदा कह सकते हैं.

एक मुकाबले के दौरान भी आकाश चोपड़ा ने पोलार्ड की बैटिंग पर सवाल उठाए थे. चोपड़ा ने कहा था, 'कीरोन पोलार्ड को ड्रॉप कर डेवाल्ड ब्रेविस को मौका देना चाहिए. आप पोलार्ड को कितने मौके देंगे? वह अभी रन नहीं बना रहे हैं. उनकी गेंदबाजी इस सतह पर उपयोगी हो सकती है लेकिन आप उन्हें उनकी गेंदबाजी के लिए टीम में नहीं चुनेंगे. इसलिए मुझे लगता है कि पोलार्ड को टाटा बाय बाय कहने का समय आ गया है.'

कीरोन पोलार्ड ने मुंबई टीम के साथ पांच आईपीएल खिताब जीते हैं और पिछले कुछ सालों में मुंबई के स्टैंडआउट परफॉर्मर रहे हैं. पोलार्ड ने कई मौकों पर अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई है, लेकिन अबकी बार वह कुछ खास नहीं कर पाए.