जिला अस्पताल में आग लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार 25000 का इनामी

in #khulasa2 years ago

संभल मुजम्मिल दानिश

जिला अस्पताल में आग लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार 25000 का इनामी

संभल जनपद के सदर कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर आग लगाने वाले 25 हजार के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में जानकारी मिलीIMG-20220703-WA0023.jpg है कि आरोपी ने अस्पताल में दवाई न मिलने से नाराज होकर अस्पताल में आग लगाने की घटना को अंजाम दिया था हालांकि पुलिस अभी कई एंगल पर जांच-पड़ताल आगे बढ़ा रही है और विस्तृत पूछताछ के लिए पुलिस कोर्ट से रिमाड भी मांगेगी।
IMG-20220703-WA0021.jpg
दरअसल बीते मंगलवार को अस्पताल की चौथी मंजिल पर अचानक हुए भीषण अग्निकांड के बाद अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में आग लगाने वाले संदिग्ध युवक की तलाश में संभल पुलिस और एसओजी टीम लगातार आरोपी की धरपकड़ के लिए लगी हुई थी पुलिस को शहर के एक दर्जन सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद आरोपी की पहचान हुई तो पुलिस ने आज संभल मुरादाबाद मार्ग पर बाजितपुर अम बाईपास से तूर्तीपुर इल्हा के निवासी आरोपी युवक राजा अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद एसपी चक्रेश मिश्रा ने जिला अस्पताल में भीषण अग्निकांड को अंजाम देने की घटना का पर्दाफाश किया है।
IMG-20220703-WA0024.jpg
एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद जानकारी मिली है कि जिला अस्पताल में 28 जून को आरोपी युवक दवाई लेने के लिए पहुंचा था लेकिन दवाई न मिलने से नाराज होकर अस्पताल कर्मचारियों ने आरोपी को फटकार लगाई तो आरोपी राजा अंसारी ने नाराज होकर अस्पताल की चौथी मंजिल पर आग लगा दी थी जिसके बाद यह अग्निकांड हुआ था।

IMG-20220703-WA0022.jpg

एसपी ने बताया कि आरोपी युवक से एक पासपोर्ट और विदेशी करेंसी के कुछ सिक्के बरामद हुए हैं और आरोपी युवक विदेश यात्रा भी कर चुका है। अभी तक की पूछताछ आरोपी से यह जानकारी मिली है लेकिन डिटेल पूछताछ के लिए पुलिस कोर्ट से आरोपी की रिमांड मांगेगी। वही एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्यवाही भी की जाएगी।

बाइट...चक्रेश मिश्रा (एसपी)