वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार : पश्चिमी यूपी के 19 मोटरसाइकिल बरामद

in #khulasa2 years ago

संभल.. मुजम्मिल दानिश
IMG-20220708-WA0009.jpg

..वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार : पश्चिमी यूपी के कई जिलों से चोरी की हुई 19 मोटरसाइकिल बरामद,बदमाशो पर दर्ज है एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे

...संभल जनपद की बहजोई थाना पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ ही तीनों बदमाशों की निशानदेही पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है जो कि संभल,बदायूं और अमरोहा सहित आसपास के जिलों से चोरी की गई थी।
IMG-20220708-WA0008.jpg

..दरअसल बहजोई थाना प्रभारी पंकज लवानिया पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के ट्रैक्टर रोड कैलादेवी चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी इसी बीच पुलिस ने बदायूं जनपद के निवासी तीन बदमाश ओमवीर, धीरेंद्र और अवनीश को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। थाना पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करके थाने लेकर पहुंची तो सर्विलांस प्रभारी और एसओजी प्रभारी मनोज कुमार ने तीनों बदमाशों से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो तीनों बदमाशों ने मौके से बरामद हुई दोनों मोटरसाइकिल बेचने के लिए ले जाने की जानकारी दी जिसके बाद एसओजी और सर्विलांस टीम ने तीनों बदमाशों की निशानदेही पर एक दूसरी जगह से चोरी की 17 मोटरसाइकिल बरामद की है।

IMG-20220708-WA0008.jpg

बहजोई थाना पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम के संयुक्त ऑपरेशन में तीनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने अमरोहा संभल बदायूं हापुड़ जिलों से चोरी की गई कुल 19 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। बहजोई थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगालने पर बड़ी क्राइम कुंडली निकलकर सामने आई है। जहा गिरफ्तार किए गए बदमाश ओमवीर के खिलाफ संभल और बदायूं जनपद में 17 मुकदमे दर्ज है तो वही गिरफ्तार बदमाश धीरेंद्र के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे संभल और बदायूं जिले में दर्ज हैं जबकि अवनेश के खिलाफ केवल बदायूं जिले में ही पांच मुकदमे दर्ज है।एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद चोरी की मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है जो कि आसपास के जिलों से चोरी की गई थी पुलिस इन बदमाशों से अभी पूछताछ कर रही है इसके अलावा इस गैंग के और बदमाशों की भी तलाश की जा रही है। तीनों बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही भी की जाएगीचक्रेश मिश्रा (एसपी संभल)